×

Bigg Boss OTT 3 को लेकर मनीषा रानी ने किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर एक्ट्रेस मनीषा रानी ने एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 May 2024 11:30 AM GMT (Updated on: 2 May 2024 11:30 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3
X

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3: पिछले कुछ दिनों से सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस इस सीजन की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में मनीषा रानी बतौर मेंटर नजर आने वाली हैं। अब इस खबर पर मनीषा रानी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और शो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Bigg Boss OTT 3 में नजर आएंगी मनीषा रानी? (Manisha Rani In Bigg Boss OTT 3)

बेहद कम समय में मनीषा रानी ने मनोरंजन जगत में अपने कदम जमा लिए हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाद से मनीषा रानी को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और इस प्यार के साथ-साथ उन्हें काम भी मिल रहा है। शो से बाहर आने के बाद जहां उन्होंने रियलिटी शो 'झलक दिखला झा' की ट्रॉफी अपने नाम की, तो वहीं वह कई म्यूजिक वीडियोज भी कर चुकी हैं। अब खबर है कि मनीषा रानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में मेंटर के तौर पर नजर आने वाली हैं। इस खबर पर खुद मनीषा रानी ने रिएक्ट किया है और बताया है कि सच क्या है? मनीषा ने अपने इंटरव्यू में कहा- "नहीं ये सही नहीं है, क्योंकि ये बात अब तक मुझे नहीं पता है। शायद मेरी एजेंसी तक गया होगा, क्योंकि पहले बात उन तक जाती है। फिर जब फाइनल हो जाती है, तो मेरे तक आती है। तो फिलहाल मुझे कोई आईडिया नहीं है।"


Bigg Boss OTT 3 में नजर आ सकते हैं ये स्टार्स (Bigg Boss OTT 3 Contestant Name)

मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर जहां जबरदस्त तैयारी कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पॉपुलर स्टार्स को भी अप्रोच कर रहे हैं। अब तक Bigg Boss OTT 3 के लिए शिवांगी जोशी, पंकित ठक्कर, शीजान खान, अरहान बहल, शहजादा धामी, मेकर्सटर्न, ठगेश और प्रतीक्षा होनमुखे जैसे स्टार्स को मेकर्स ने अप्रोच किया है। इनमें से कुछ नाम फाइनल हो चुके हैं और कुछ से अभी भी बात चल रही है। हालांकि, मेकर्स की तरह से अभी तक एक भी नाम कंफर्म नहीं किया गया है।


कब स्ट्रीम होगी 'बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Release Date)

बता दें कि मेकर्स बहुत जल्द Bigg Boss OTT 3 का प्रोमो वीडियो शेयर कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस सीजन की टैगलाइन- 'बदलेगा खेल, इस बार घर होगा उल्टा-पुल्टा' होने वाली है। इस टैगलाइन से तो यही समझ आता है कि इस सीजन में घर के अंदर काफी कुछ उल्टा-पुल्टा होने वाला है। फिलहाल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर का निर्माण कार्य चल रहा है। खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन में टास्क से लेकर एलिमिनेशन तक हर चीज में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है। हालांकि, शो कब तक स्ट्रीम होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story