×

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee ने रचाई शादी! वायरल हुई तस्वीरें

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Wedding: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने शादी रचा ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 May 2024 4:30 AM GMT (Updated on: 6 May 2024 5:27 AM GMT)
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Wedding
X

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Wedding (Image Credit: Social Media)

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Wedding: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कभी अपनी फिल्मों को लेकर, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि रानी चटर्जी ने शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या वाकई रानी ने शादी कर ली है? आइए जानते हैं क्या है इन तस्वीरों की सच्चाई?

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने रचाई शादी (Rani Chatterjee Dev Singh Wedding Photos)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में रानी चटर्जी दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के गले में वरमाला और मांग में सिंदूर लगा हुआ है। वहीं, रानी के साथ भोजपुरी एक्टर देव सिंह नजर आ रहे हैं। अब दोनों की ये तस्वीरें देख फैंस के होश उड़ गए हैं, लेकिन आपको बता दें कि ये वेडिंग फोटोज रियल नहीं है बल्कि रील की है। जी हां... रानी चटर्जी इन दिनों भोजपुरी फिल्म ‘दीदी नंबर 1’ की शूटिंग में बिजी हैं। ये तस्वीरें इसी फिल्म के सेट से सामने आई हैं, जिसमें उनकी वेडिंग सीक्वेंस है। भले ये तस्वीरें रील हैं, लेकिन दोनों के बीच केमिस्ट्री एकदम रियल वाली लग रही है।


'दीदी नंबर 1' में पहली बार देव सिंह संग स्क्रीन शेयर करेंगी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Movie Didi No 1)

बता दें कि रानी चटर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘दीदी नंबर 1’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके निर्माता संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल हैं। वहीं, डायरेक्शन की कमान प्रवीण कुमार गुड्डरी ने संभाली है। इस फिल्म की कहानी को लेकर बताया जा रहा है कि इसकी कहानी सामाजिक सरोकारों से जुड़ी हुई है। इसके जरिए पहली बार रानी चटर्जी और देव सिंह स्क्रीन पर कपल गोल्स देते हुए दिखाई देंगे। ऐसे में एक विलेन और एक्ट्रेस की बतौर लीड केमिस्ट्री देखते ही बनने वाली है। फिल्म के अन्य कास्ट की बात करें, तो इसमें देव सिंह और रानी चटर्जी के साथ आर्यन बाबू, अनूप अरोरा, अमित शुक्ला, कबीर ईशु और श्रद्धा नवल मुख्य भूमिका में हैं।


रानी चटर्जी को मिला प्यार में धोखा (Rani Chatterjee Boyfriend)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि रानी चटर्जी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस प्यार में धोखा खा चुकी हैं। वो मनदीप बामरा को डेट कर रही थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं, लेकिन इन सबके बीच एक दिन दोनों अलग हो गए, जो कि उनके फैंस के साथ-साथ एक्ट्रेस के लिए भी बड़ा झटका था। इस ब्रेकअप से उबरने में एक्ट्रेस को टाइम लग गया था। हालांकि, अब वो इससे दूर हैं और अपने काम पर ध्यान दे रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story