×

Bharti Singh Net Worth: भारती सिंह की इनकम सुन आपका भी हिल जाएगा दीमाग

Bharti Singh Net Worth: फेमस कॉमेडियन भारती सिंह आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। आइए आपको उनकी टोटल नेट वर्थ बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 May 2024 11:30 AM GMT (Updated on: 4 May 2024 11:31 AM GMT)
Bharti Singh Net Worth
X

Bharti Singh Net Worth (Image Credit: Social Media)

Bharti Singh Net Worth: इंडिया की 'लॉफ्टर क्विन' भारती सिंह (Bharti Singh) को हर कोई जानता है। उन्होंने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था जब भारती सिंह (Bharti Singh) की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी। लेकिन आज वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है। भारती के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है और यही वजह है कि आज वह एक बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं। आइए आज हम आपको भारती सिंह की लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में बताते हैं।

अपनी मेहनत से इस मुकाम पर पहुंची भारती सिंह (Bharti Singh Comedy Show)

पंजाब के अमृतसहर की रहने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) ने साल 2008 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद इन्होंने बहुत सारे शो होस्ट किए और फिल्मों में काम किया। वो अब तक 'खिलाड़ी 786' और 'सनम रे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


बेहद आलीशान है भारती सिंह का घर (Bharti Singh House)

भारती सिंह बेहद आलीशान घर में रहती हैं। उनके घर कीमत लगभग 5 से 6 करोड़ रुपये के आसपास होगी। भारती अक्सर अपने व्लॉग में अपने घर की झलक दिखाती रहती हैं। भारती ने अपने घर को बेहद खूबसूरती से सजाया हुआ है। इसके अलावा भी भारती के पास कई प्रॉपर्टी है। हालांकि, इसके बारे में मीडिया में ज्यादा जानकारी नहीं है।


शानदार गाड़ियों का है कलेक्शन (Bharti Singh Car Collection)

आपको बता दें कि Bharti Singh के पास आलीशान घर के अलावा शानदार गाड़ियों का भी कलेक्शन है। उनके पास ऑडी, मर्सडीज बेन्ज जीएल जैसी महंगी कारें हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है।


भारती सिंह की टोटल नेट वर्थ (Bharti Singh Singh Net Worth)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती सिंह की नेटवर्थ 22 करोड़ रुपये हैं। वो एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इस हिसाब से भारती एक महीने में 30-35 लाख रुपये कमाती हैं। इसके अलावा, वह ब्रांड से भी खूब पैसा कमाती हैं। भारती का एक यूट्यूब चैनल भी है, जिससे वह हर महीने लाखों रुपये कमाती हैं।


भारती सिंह की पर्सनल लाइफ (Bharti Singh Husband and Children)

बात करें भारती की पर्सनल लाइफ की, तो उन्होंने साल 2017 में हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी की थी। दोनों ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर शादी की थी। बता दें कि भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया से तीन साल बड़ी हैं। कपल का एक प्यार-सा बेटा भी है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story