×

Aditya Roy Kapur से पहले इस एक्टर के प्यार में पागल थीं अनन्या पांडे

Ananya Pandey Ex Boyfriend: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 May 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 6 May 2024 6:31 AM GMT)
Ananya Pandey Ex Boyfriend
X

Ananya Pandey Ex Boyfriend (Image Credit: Social Media)

Ananya Pandey Ex Boyfriend: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, अनन्या का एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur Ananya Pandey Breakup) संग ब्रेकअप हो गया है। दोनों पिछले दो सालों से एक-दूसरे को डेट (Ananya Pandey Relationship) कर रहे थे। दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब अनन्या पांडे का दिल टूटा हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार प्यार में पड़ चुकी हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) से पहले अनन्या पांडे किस-किस को डेट कर चुकी हैं।

ईशान खट्टर- अनन्या पांडे (Ishan Khattar Ananya Pandey Relationship)

अनन्या और ईशान खट्टर की प्रेम कहानी काफी चर्चा में रही थी। फिल्म 'खाली पीली' के सेट से दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी और फिर दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। कहा जाता है दोनों की रिलेशनशिप तीन साल तक रही, फिर वे आपसी सहमति से अलग हो गए।


कार्तिक आर्यन-अनन्या पांडे (Kartik Aryan Ananya Pandey Relationship)

फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की शूटिंग के दौरान अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे के करीब आए थे। दोनों के रिलेशनशिप की खूब चर्चा रही थी। हालांकि, एक चैट शो में अनन्या ने कार्तिक के साथ अपने रिश्ते के सवाल को खारिज कर दिया था।


विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे (Vijay Deverakonda Ananya Pandey Relationship)

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने पैन-इंडिया फिल्म 'लाइगर' में साथ काम किया था। तब अटकलें लगाई गई थीं कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। अनन्या हैदराबाद में विजय के घर भी गई थीं और उनकी मां का आशीर्वाद भी लिया था। फिल्म फ्लॉप हो गई और चर्चाओं ने दम तोड़ दिया।


आर्यन खान-अनन्या पांडे (Aryan Khan Ananya Pandey Relationship)

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बेटा आर्यन खान, अनन्या के बचपन के दोस्त हैं। 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन में अनन्या ने आर्यन खान पर क्रश होने की बात कबूल की थी, जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खूब बातें हुई थीं। हालांकि, यह बात शायद आर्यन को अच्छा नहीं लगी और उन्होंने पार्टीज में अनन्या पांडे को इग्नोर करना शुरू कर दिया।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story