×

Amrita Pandey Biography: अमृता पांडे के पति से लेकर नेटवर्थ तक जानिए सबकुछ

Amrita Pandey Biography & Net Worth: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे जिन्होंने किया सुसाइड जानिए इनके जीवन से जुड़े हर एक किस्से को पति से लेकर नेटवर्थ हर एक चीज

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 April 2024 12:25 PM GMT
Amrita Pandey Biography
X

Amrita Pandey Biography In Hindi  

Amrita Pandey Death News: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे के सुसाइड की खबरों ने भोजपुरी इंड्रस्टी में हलचल मचा दी। बता दे कि भोजपुरी एक्ट्रेस अनानापूर्णा उर्फ अमृता पांडेय (Amrita Pandey Real Name) ने शनिवार को फंदे से लटक कर खुदखुशी कर ली। ऐसी खबरे आ रही हैं कि फिल्म निर्माता-निर्देशक पति चंद्रमणि (Amrita Pandey Husband) से रिश्तों में दरार के कारण वह दो साल से डिप्रेशन में थी। अमृता पांडे ने आदमपुर घाट रोड स्थित दिव्यधाम अपार्टमेंट में घटी है। अमृता के परिजनों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी है। पुलिस घटनास्थल के वैज्ञानिक जांच में जुट गई है। अमृता पांडेय का शव खुले कमरे से बरामद किया गया है। पुलिस हर एक बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही है। चलिए जानते हैं अमृता पांडे के बारे में सब कुछ

अमृता पांडे बॉयोग्राफी (Amrita Pandey Biography In Hindi)-

अमृता पांडे कौन थी? (Who was Amrita Pandey?) अमृता पांडे भोजपुरी एक्ट्रेस थी। जिन्होंने मात्र 27 साल (Amrita Pandey Age) की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। अमृता पांडे का जन्म बिहार के भागलपुर में हुआ था। उन्होंने 2022 में बिलासपुर के एक व्यक्ति से शादी की थी। उनके पति एनिमेशन के लिए काम करते थे। इस जोड़े ने काम के चलते मुंबई जाने का फैसला किया। वह अपनी बहन की शादी में शामिल होने गई थी। और कुछ दिन रूकने का फैसला किया। हालांकि उनके पति मुंबई लोट आए। अन्य दिनों की तरह शनिवार को भी सब कुछ सामान्य था। वह देस से उठी और एक स्टेटस डाला। परिवार वालों का कहना था कि वो डिप्रेशन में चल रही थी। जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया।

अमृता पांडे की फिल्में (Amrita Pandey Films)-

अमृता पांडे ने कई वेब सीरीज और फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ भी एक फिल्म में काम किया है। इसके साथ ही वह फिल्मों के अलावा वह विज्ञापनों और हिंदी वेब सीरीज में भी नजर आईं चुकी थी।

अमृता पांडे के पति का नाम क्या है? (Amrita Pandey Husband Name)-

अमृता पांडे के पति निर्माता-निर्देशक पति चंद्रमणि हैं। जिनसे उनके रिश्तों में 2 सालों से दरार चल रही थी। जिसकी वजह से अमृता पांडे ने सुसाइड कर लिया।

अमृता पांडे के पास कुल कितनी संपत्ति है? (Amrita Pandey Net Worth)-

अमृता पांडे के पास कुल कितनी संपत्ति हैं। इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त नहीं है। इसलिए अमृता पांडे के नेटवर्थ के बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story