×

Toyota Innova Crysta: इनोवा क्रिस्टा का GX+ वेरिएंट आज भारत में हुआ लॉन्च,कीमत होगी इतनी

Toyota Innova Crysta: आइए जानते हैं नई इनोवा क्रिस्टा GX+ वेरिएंट से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Jyotsna Singh
Published on: 7 May 2024 9:36 AM GMT
Toyota Innova Crysta ( Social Media Photo)
X

Toyota Innova Crysta ( Social Media Photo)

Toyota Innova Crysta: भारतीय बाजार में इनोवा क्रिस्टा का एक नया मिड-रेंज GX+ वेरिएंट को टोयोटा कंपनी ने लॉन्च कर दिया है।टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के इस नए GX+ वेरिएंट को कंपनी बेस-स्पेक GX और मिड-स्पेक VX के बीच में प्लेस कर सकती है। इसे 7 और 8-सीटर कंफीगिरेशन के साथ कई अत्याधुनिक प्रीमियम सुविधाओं और तकनीक को शामिल किया गया है। आइए जानते हैं नई इनोवा क्रिस्टा GX+ वेरिएंट से जुड़े डिटेल्स के बारे में

इनोवा क्रिस्टा GX+ वेरिएंट फीचर

ऑटोमेकर कंपनी टोयोटा की नई इनोवा क्रिस्टा GX+ वेरिएंट में शामिल फीचर्स की बात करें तो इसमें सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेक, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल-स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल जैसी कई खूबियां शामिल मिलती है। टोयोटा कंपनी का दावा है कि इस बाईक में GX वेरिएंट की तुलना में 14 नए फीचर्स को शामिल किया गया हैं।वहीं इस बाईक में पार्किंग को सुविधाजनक बनाने के लिए रियर-व्यू कैमरा फीचर को जोड़ा गया है। इस MPV में अतिरिक्त फीचर्स में डैश कैम, डायमंड कट अलॉय व्हील, लकड़ी के पैनल और प्रीमियम फैब्रिक सीट,ऑटो-फोल्डिंग आउटसाइड रियरव्यू मिरर जैसे अत्याधुनिक सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।वहीं कलर स्कीम की बात करें तो यह सुपर व्हाइट, एटीट्यूड ब्लैक मीका, अवंत-गार्डे ब्रॉन्ज मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल और सिल्वर मेटैलिक रंगों में उपलब्ध होगी।


इनोवा क्रिस्टा GX+ वेरिएंट पॉवर ट्रेन

टोयोटा कंपनी की आगामी इनोवा क्रिस्टा GX+ वेरिएंट में एक 2.4-लीटर, 4-सिलेंडर GD सीरीज डीजल इंजन मिलता है। ये इंजन 148bhp की पावर और 343Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता से लैस है।GX+ ​​ट्रिम में 2 ड्राइव मोड- इको और पावर भी मिलते हैं।ट्रांसमिशन के लिए इसे पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से कनेक्ट किया गया है।


इनोवा क्रिस्टा GX+ वेरिएंट कीमत

इनोवा क्रिस्टा GX+ वेरिएंट की भारतीय बाजार में अलग अलग वेरिएंट्स के मुताबिक मानक मॉडल की कीमत ₹19.99 लाख रुपये से लेकर 26.30 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच है।वहीं अन्य की एक्स-शोरूम कीमत 21.39 लाख रुपये से 21.44 लाख रुपये के बीच जाती है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story