×

Aaj Ka Lucky Number 9 April 2024: आज के दिन ये लोग होंगे बेहद भाग्यशाली, जानिए अपना लकी नंबर और कलर

Aaj Ka Lucky Number 9 April 2024: आज यानि 9 अप्रैल 2024 का दिन कुछ राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ होगा जानिए कौन कौन सी है ये राशियां।

Shweta Srivastava
Published on: 8 May 2024 6:57 PM GMT
9 April 2024 Lucky Number and Color
X

9 April 2024 Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

Aaj Ka Lucky Number 9 April 2024: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके भविष्य और भाग्य को तय करती यही जिससे आपके जीवन में शुभ और अशुभ घटनाएं घटती हैं। ऐसे में आपका आज का दिन कैसा होने वाला है और किन राशि के लोगों के लिए ये दिन खुशियां लेकर आएगा आइये विस्तार से जानते हैं। साथ ही आज का आपका लकी नंबर और कलर क्या होगा आइये इसपर भी प्रकाश डालते हैं।

9 अप्रैल 2024 का आपका लकी नंबर और कलर (9 April 2024 Lucky Number and Color)

आज का आपका लकी नंबर और कलर कौन सा होने वाला है आइये विस्तार से जानते हैं साथ ही आज का दिन किन किन राशि के लोगों के लिए शुभ और भाग्यशाली रहने वाला है आइये इसके बारे में भी जान लेते हैं।

वृषभ राशि (Taurus)

आज चीज़ें आपके पक्ष में हो सकती हैं। आज शाम आपके द्वारा कोई नया प्रोजेक्ट हाथ में लेने की संभावना है। आपके स्वास्थ्य और आर्थिक स्थिति में बेहतर स्थिति आएगी। अगर आप उस हृदय विदारक दौर से गुजर रहे हैं, तो चीजें बेहतर हो जाएंगी और आप अपने जीवन में राहत और शांति की नई किरणें देखेंगे।

आपका लकी रंग मैरून है। आपका लकी नंबर 13 है।

कर्क राशि (Cancer)

कानूनी मुकदमे आज आपके पक्ष में होने की संभावना है। आज किसी भी अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से बचें। आपमें कुछ नया शुरू करने की तीव्र इच्छा होगी। आपके परिवार के किसी सदस्य से मिली खुशखबरी आपको प्रसन्न कर सकती है।

आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है। आपका लकी नंबर 7 है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

ये आपके रास्ते में आने वाले अवसरों का लाभ उठाने का अच्छा समय है। विद्यार्थियों को शिक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना है। आज आपको अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन दोनों में कुछ कठोर निर्णय लेने पड़ सकते हैं। अपनी जेब पर कड़ी नज़र रखें।

आपका शुभ रंग पीला है। आपका लकी नंबर 18 है।

मकर राशि (Capricorn)

जोड़े आज एक-दूसरे के करीब आ सकते हैं। फ़ोन कॉल के ज़रिए अच्छी ख़बर मिल सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर देखने को मिल सकती है। पारिवारिक तनाव आपको तनाव दे सकता है, लेकिन आपके करीबी दोस्त ऐसी स्थिति में आपकी मदद करेंगे। लेकिन वहीँ सावधान भी रहिये क्योंकि स्वास्थ्य की दृष्टि से, आपको दवा पर रहना पड़ सकता है।

आपका शुभ रंग हरा है। आपका लकी नंबर 27 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story