×

Aaj Ka Lucky Number 8 May 2024: आज आपका भाग्य बदलने वाला है, जानिए क्या होगा आज आपका लकी नंबर और कलर

Aaj Ka Lucky Number 8 May 2024: आज का दिन कुछ राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ समाचार लेकर आने वाला है, आइये जानते हैं क्या होगा आज आपका लकी नंबर और कलर।

Shweta Srivastava
Published on: 7 May 2024 9:03 PM GMT
8 May 2024 Lucky Number and Color
X

8 May 2024 Lucky Number and Color  (Image Credit-Social Media)

Aaj Ka Lucky Number 8 May 2024: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके जीवन पर काफी प्रभाव डालती है ऐसे में आपके भाग्य का अच्छा बुरा भी इन्ही के द्वारा तय होता है। आज आपका दिन कैसा रहने वाला है और आपके लिए कौन सा नंबर और कलर लकी होगा आइये विस्तार से जानते हैं।

8 मई 2024 का लकी नंबर और कलर (8 May 2024 Lucky Number and Color)

आज का दिन किन राशि के लोगों के लिए शुभ होने वाला है और क्या है उनका आज का लकी नंबर और कलर आइये इसके बारे में भी विस्तार से जान लेते हैं। इसके साथ ही साथ आप को किन बातों का विशेष ध्यान रखना होगा इसपर भी एक नज़र डाल लीजिये।

आज सहकर्मियों के साथ बातचीत से आपको उनकी कार्यशैली के बारे में बेहतर समझ मिलेगी। माता-पिता के स्वास्थ्य पर आज अतिरिक्त ध्यान और देखभाल की आवश्यकता होगी। वित्तीय समस्याओं से बचने के लिए वित्तीय मामलों को सावधानी से संभालने की जरूरत है।

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के लिए आज का दिन बेहद शुभ होने वाला है। आप अपने लव पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। जिसमे आप उनके साथ कैंडल लाइट डिनर का आनंद लेने की योजना भी बना सकते हैं । स्वस्थ जीवन का आनंद लेने के लिए अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। इतना ही नहीं आज का दिन आपके लिए प्रसन्नतापूर्ण और आनंदमय रहेगा।

लकी नंबर - 17

लकी कलर - बैंगनी

मिथुन राशि (Gemini)

आज आपको कार्यस्थल पर जोखिम उठाने से सफलता मिलेगी। लेकिन ऐसे में आपको घरेलू जिम्मेदारियों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। आज दोपहर के बाद आपको आर्थिक लाभ मिलेगा। शाम को लव पार्टनर से मुलाकात आपके मन को उत्साहित कर सकती है। वहीँ आज का आप फिट और स्वस्थ महसूस करेंगे। जीवन के प्रति आपका उत्साह भी बढ़ेगा। सफलता पाने के लिए गैरकानूनी तरीके न अपनाएं क्योंकि इससे आपके हितों को ही नुकसान पहुंचेगा। गठिया रोग से बचने के लिए अपने खान-पान पर ध्यान दें।

आज का लकी नंबर - 9

आज का लकी कलर- मैरून

तुला राशि (Libra)

आज आपको अपने काम में बहुत आसानी होगी। लेकिन माता-पिता के स्वास्थ्य को आज उचित देखभाल और विशेष ध्यान देने की आवश्यकता होगी। पैसों के मामले में भी काफी सुधार के संकेत मिलेंगे, लेकिन लापरवाही से खर्च करने से बचें। साथ ही, तुला राशि के लिए आज का दिन अपने लव पार्टनर के साथ मनोरंजक यात्रा की योजना बनाने का सही दिन है। वहीँ आपको अपने ऊपर ध्यान देने की ज़रूरत है क्योंकि आपको पुरानी बीमारियों से पीड़ित होने की संभावना है। यदि कोई आपको अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अवैध तरीकों का उपयोग करने का सुझाव देता है, तो उसे अनदेखा करें।

आज का लकी नंबर - 15

आज का लकी कलर - हल्का हरा

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story