×

Aaj Ka Lucky Number: आज का दिन आपके पक्ष में होगा या नहीं? जानिए क्या है आज आपका लकी नंबर और कलर

Aaj Ka Lucky Number 29 April 2024: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आज आपके पक्ष में है या नहीं आइये विस्तार से जानते हैं साथ ही आज क्या होगा आपका लकी नंबर और कलर इसपर भी डालते हैं एक नज़र।

Shweta Srivastava
Published on: 29 April 2024 12:15 AM GMT (Updated on: 29 April 2024 12:15 AM GMT)
29 April 2024 Lucky Number and Color
X

29 April 2024 Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

Aaj Ka Lucky Number 29 April 2024: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल पर आपका भाग्य निर्भर करता है जैसे जैसे ग्रह और नक्षत्र अपनी स्थिति बदलते हैं वैसे-वैसे आपका भाग्य और आने वाला कल तय होता है। ऐसे में आइये जानते हैं आज का आपका दिन कैसा होने वाला है और आज का लकी नंबर और कलर क्या होगा।

29 अप्रैल 2024 का लकी नंबर और कलर (29 April 2024 Lucky Number and Color)

आइये जानते हैं आज का दिन किन राशि के लोगों के लिए शुभ होने वाला है और आज उनका लकी नंबर और कलर क्या होने वाला है।

मिथुन राशि (Gemini)

आप अपने किसी पुराने मित्र से संपर्क कर सकते हैं जो आपकी ऊर्जा को बढ़ाएगा। आर्थिक रूप से भी चीज़ें आपके पक्ष में होंगी और भारी मात्रा में धन आगमन का अनुमान लगाया जा सकता है। आर्थिक रूप से आपकी उन्नति हो सकती है। दिन की शुरुआत आपके लिए तनावपूर्ण हो सकती है लेकिन बाद में इसका फल मिलेगा।

आपका भाग्यशाली रंग पीला है। आपका लकी नंबर 26 है।

सिंह राशि (Leo)

आप ख़ुद को कुछ पुरानी यादों को याद करने में व्यस्त पाएंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने की पूरी संभावना है। जोखिम लेने में संकोच न करें क्योंकि अंततः सफलता आपकी ही होगी। आज अपने पार्टनर के साथ किसी भी तरह की बहस से बचने की कोशिश करें।

आपका भाग्यशाली रंग भूरा है। आपका लकी नंबर 9 है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

कानूनी मुकदमे आज आपके पक्ष में होने की संभावना है। आपको कुछ अतिरिक्त ख़र्च करना पड़ सकता है लेकिन चिंताएँ आपके पक्ष में नहीं हैं। स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियां आज आपको परेशान कर सकती हैं। उचित आराम की सलाह दी जाती है। आज आपको प्यार की हवा महसूस हो सकती है।

आपका भाग्यशाली रंग मैजेंटा है। आपका लकी नंबर 24 है।

मकर राशि (Capricorn)

अपने डर को अपनी इच्छाओं पर हावी न होने दें। आज आप अपने अहंकार से सावधान रहें। आप अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे और अपने लंबे समय से छुपे रहस्य भी साझा करेंगे। स्वास्थ्य और वित्तीय स्थिति तभी मजबूत होगी जब आप उनकी देखभाल पर गंभीरता से ध्यान देंगे।

आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है। आपका लकी नंबर 14 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story