×

5 May 2024 Lucky Number and Color: आज का दिन आपके पक्ष में है या नहीं, जानिए अपना लकी नंबर और कलर

5 May 2024 Lucky Number and Color: आज यानि 5 मई 2024 का दिन कुछ राशि के लोगों के लिए शुभ रहने वाला है आइये जानते हैं कौन सी हैं ये राशियां और क्या है आज का उनका लकी नंबर और कलर।

Shweta Srivastava
Published on: 5 May 2024 4:20 AM GMT
5 May 2024 Lucky Number and Color
X

5 May 2024 Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

5 May 2024 Lucky Number and Color: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके भविष्य में होने वाली सभी शुभ और अशुभ घटनाओं को तय करतीं हैं ऐसे में अगर आपका आने वाला कल कितना आपके पक्ष में रहने वाला है और आपका शुभ नंबर और कलर क्या होने वाला है आइये विस्तार से जानते हैं।

5 मई 2024 का शुभ नंबर और कलर (5 May 2024 Lucky Number and Color)

आज का दिन कुछ राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ संकेत लेकर आ रहा है ऐसे में आपके कई रुके काम भी पूरे होने के संकेत मिल रहे हैं। आइये जानते हैं कि किन राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है और साथ ही आपका आज का लकी नंबर और कलर क्या होने वाला है।

मेष राशि (Aries)

ये एक ऐसा समय है जब सौभाग्य और भाग्य आपसे बस एक कदम दूर है। आपको अपने काम पर ध्यान केंद्रित रखने की जरूरत है और ध्यान भटकने नहीं देना चाहिए। आज आप कोई संपत्ति खरीद सकते हैं। स्वास्थ्य और धन की स्थिति में सुधार होगा।

आपका भाग्यशाली रंग हरा है। आपका लकी नंबर 13 है।

सिंह राशि (Leo)

अपने परिवार और दोस्तों के साथ बाहर घूमने की योजना बनाने के लिए आज का दिन एक अच्छा दिन हो सकता है। आप ख़ुद को कुछ पुरानी यादों को याद करने में व्यस्त पाएंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने की पूरी संभावना है। आप आनंद, ख़ुशी की अनुभूति से घिरे रहेंगे और आपका आत्मविश्वास आज चरम पर रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आर्थिक रूप से स्थितियाँ नियंत्रण में रहेंगी।

आपका भाग्यशाली रंग नीला है। आपका लकी नंबर 14 है।

कन्या राशि (Virgo)

सफलता आपके दरवाजे पर है, आपको बस उसी स्तर की कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के साथ अपना काम जारी रखने की जरूरत है। आपकी लव लाइफ में सुधार आने की उम्मीद है। परिवार और दोस्तों के साथ बाहर घूमने की योजना बनाएं और अपने व्यस्त कार्यक्रम से थोड़ा आराम करें। स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याएं आज आपको परेशान कर सकती हैं लेकिन आर्थिक रूप से आप सुरक्षित महसूस करेंगे।

आपका भाग्यशाली रंग ऑलिव है। आपका लकी नंबर 21 है।

मीन राशि (Pisces)

आज आप किसी दायित्व का निर्वहन करने और उपकार का बदला चुकाने में सक्षम रहेंगे। यह मानसिक, वित्तीय या आध्यात्मिक हो सकता है। आपको राहत महसूस होगी कि आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे आपको अपना कर्ज चुकाने में मदद मिलेगी। आप छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याओं से परेशान हैं, इसलिए सलाह दी जाती है कि किसी चिकित्सक से सलाह लें।

आपका भाग्यशाली रंग हरा है। आपका लकी नंबर 14 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story