Unnao News: रिजल्ट आने से पहले छात्रा की मौत, विपरीत दिशा से आ रहे कार ने बाइक को मारी टक्कर

Unnao News: लखनऊ से उन्नाव में बुआ के घर जा रही थी नवीन मंडी के पास हुआ हादसा, पुलिस ने छात्रा के शव को पीएम के लिए भेजा, भाई को अस्पताल में भर्ती कराया।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-04-20 12:01 GMT

Unnao News (Pic:Newstrack)

Unnao News: उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर नवीन मंडी के पास शनिवार को एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार बहन की मौत हो गई और भाई घायल हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जहां घायल भाई को अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं मृतक छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने कार और चालक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं भाई ने बताया कि उमंग दसवीं की छात्रा थी।

जानकारी के अनुसार लखनऊ के थाना मडियाव थाना क्षेत्र के हरिओम नगर के रहने वाले शिशुपाल सिंह अपने बेटे रजत सिंह और बेटी लाली उर्फ उमंग के साथ अचलगंज थाना क्षेत्र के मुगलपुर में बुआ के घर बाइक से जा रहे थे। अभी वह नेशनल हाईवे के नवीन मंडी के पास पहुंचे ही थे कि इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर सवार सभी लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस में एंबुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उमंग को मृत घोषित कर दिया और भाई रजत का उपचार शुरू किया।

मौत की जानकारी होने पर अस्पताल में मौजूद परिजनों में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं भाई ने बताया कि उमंग दसवीं की छात्रा थी। उधर, सदर कोतवाली पुलिस ने एक्सीडेंट करने वाली कार और चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। कोतवाली प्रभारी प्रमोद मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News