Mukhtar Ansari: मिट्टी में दफनाने से पहले बेटे ने मुख्तार की मूछों में दिया ताव, फोटो वायरल

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को करीब से जानने वाले बताते हैं कि उसे मूछों का बहुत शौक था, मुख्तार जब भी लोगों को मिलता था तो अपनी मूंछों का ताव दिया करता था।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-03-30 07:26 GMT
मुख्तार अंसारी की मूछों पर ताव देता बेटा उमर अंसारी (सोशल मीडिया)

Mukhtar Ansari: पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी को आज यानी शनिवार (30 मार्च) को गाजीपुर के कालीबाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। कब्रिस्तान में केवल परिवार के लोगों को ही जाने की अनुमति दी गई। इस बीच मुख्तार अंसारी और उसके बेटे उमर अंसारी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, तस्वीर में मुख्तार का छोटा बेटा उमर अंसारी अपने पिता की मूंछों पर ताव दे रहा है।

मुख्तार अंसारी को करीब से जानने वाले बताते हैं कि उसे मूछों का बहुत शौक था, मुख्तार जब भी लोगों को मिलता था तो अपनी मूंछों का ताव दिया करता था। यही नहीं मुख्तार के दोनों बेटे अब्बास और उमर अंसारी भी मूंछे रखते हैं और अपने पिता के अंदाज में ही मूछों को ताव देते नजर आते हैं। ऐसे में मुख्तार अंसारी का आज जब जनाजा निकलने वाला था, उस दौरान उमर अंसारी आखिरी बार अपने पिता की मूंछों पर ताव देता नजर आया। ये तस्वीर लोगों के चर्चा का विषय बनी हुई है। 

कब्रिस्तान में मौजूद रहे सिर्फ परिवार के लोग

मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक करते समय सांसद अफजाल अंसारी, पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी, भतीजे मुहम्मदाबाद विधायक सुहेब अंसारी, बेटा उमर अंसारी कालीबाग कब्रिस्तान में मौजूद रहे। बता दें कब्रिस्तान में सिर्फ परिवार के लोगों को जाने की अनुमति थी, इसलिए लोग कब्रिस्तान के बाहर जुटे थे। लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए मुख्तार के बेटे उमर ने खुद माइक ले लिया। उसने लोगों से पीछे हटने की अपील की, साथ ही लोगों को शांति बनाने की भी अपील की।

अफजाल अंसारी ने लोगों से की खास अपील

मुख्तार अंसारी को मिट्टी में दफनाने के बाद भाई अफजाल अंसारी का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि जनाजे में भीड़ बहुत थी। अंतिम दर्शन में बहुत मुश्किल थी। लेकिन, सब कुछ शांति से हो गया। भीड़ आज कल जाकर मिट्टी दे आए, लेकिन हुल्लड़बाजी ने करे। वहीं, मौत पर जांच की बात में अफजाल ने कहा ये सब बाद की बातें हैं।  

Tags:    

Similar News