Mainpuri: जयवीर सिंह के लिए वोट मांगने पहुंचे जिला कारागार मंत्री धर्मेंद्र प्रजापति

Mainpuri: मैनपुरी लोकसभा सबसे हाई-फाई सीट मानी जा रही है। यह सीट इसलिए हाई-फाई मानी जा रही है क्योंकि इस सीट पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनाव लड़ रही हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-04 12:03 GMT

जयवीर सिंह के लिए वोट मांगने पहुंचे जिला कारागार मंत्री धर्मेंद्र प्रजापति (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जयवीर सिंह के लिए जनता से वोट मांगने के लिए जिला कारागार मंत्री धर्मेंद्र प्रजापति पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपने प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगने का काम किया।

मंत्री के लिए जिला कारागार मंत्री ने मांगे वोट

यूपी की मैनपुरी लोकसभा सबसे हाई-फाई सीट मानी जा रही है। यह सीट इसलिए हाई-फाई मानी जा रही है क्योंकि इस सीट पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनाव लड़ रही हैं। तो वहीं उनको टक्कर देने के लिए योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह भी चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं जिनकी दिए लगातार योगी सरकार के मंत्री वोट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही आज जिला कारागार मंत्री धर्मेंद्र प्रजापति भोगांव इलाके में पहुंचे जहां पर उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी जयवीर सिंह के लिए जनता से वोट मांगने का काम किया और कहा कि 7 मई को होने वाले मतदान के दिन आप लोग जयवीर सिंह को अपना कीमती वोट दें।

सरकार ने वह किया जो किसी ने नहीं किया

योगी सरकार के जिला कारागार मंत्री धर्मेंद्र प्रजापति ने प्रत्याशी जयवीर सिंह के लिए जनता से वोट मांगे तो वहीं उन्होंने अपनी सरकार की जमकर तारीफ की। यहां उन्होंने कहा कि जब से हमारे देश में मोदी सरकार बनी है तब से लगातार देश उन्नति पर पहुंच रहा है। सबसे पहले धारा 370 जम्मू कश्मीर में खत्म करने का काम किया गया। यहां लद्दाख को जम्मू कश्मीर से अलग किया गया और दोनों को केंद्र शासित प्रदेश बनाए गए। वही तीन तलाक के मुद्दे को सुलझाने का काम किया। सीमाओं को मजबूत करने का काम किया। पहले की सरकार में ऐसा कुछ नहीं होता था लेकिन जब से हमारे मोदी सरकार बनी है तब से सब कुछ बदल गया है और आज देश उन्नति पर पहुंच गया है चारों तरफ मोदी जी का जयकारा देखने को मिल रहा है।

Tags:    

Similar News