Kanpur News: नशे में धुत युवक ने ट्रैफिक सिपाही की फाड़ी वर्दी, देखें वीडियो

Kanpur News: एसओ हिमांशू चौधरी ने बताया सिपाही और आरोपी को मेडिकल के लिये भेजा गया है। आरोपी के द्वारा नशे की हालत में सिपाही से गाली-गलौज की बात सामने आई है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-17 06:48 GMT

नशे में धुत युवक ने सिपाही की फाड़ी वर्दी (Video: Social Media)

Kanpur News: कानपुर जिले के जरीब चौकी में देर रात ट्रैफिक सिपाही अजय कुमार ड्यूटी पर तैनात थे।इसी दौरान जरीब चौकी स्थित नूर मोहम्मद का हाता में रहने वाला मो. इमरान नशे की हालत में चौराहे पर आ पहुंचा। जो सिपाही से गाली गलौज और उसके काम में बाधा डालने लगा। सिपाही का आरोप है कि आरोपी बेवजह उससे गाली-गलौज करने लगा और लिपट गया और मेरी वर्दी फाड़ दी। मौके पर नशे में धुत युवक को लोगों ने छुड़वाया। फिर नशेबाज युवक को थाने ले गए।

ड्यूटी के दौरान फाड़ी वर्दी

सिपाही अजय ने बताया कि नशे में धुत इमरान गाली गलौज कर रहा था। जिसका मैने विरोध किया और उसको किनारे कर दिया। इसके बाद ट्रैफिक संचालन करने लगा। इसी दौरान कुछ देर बाद इमरान वहां आया और उससे से लिपट गया और वर्दी फाड़ डाली। सिपाही ने वर्दी फटते देख आरोपी को धक्का दिया तो वह जमीन पर गिर गया। जहां मौजूद लोगों की मदद से सिपाही आरोपी को सीसामऊ थाने ले गए। एसओ हिमांशू चौधरी ने बताया सिपाही और आरोपी को मेडिकल के लिये भेजा गया है। आरोपी के द्वारा नशे की हालत में सिपाही से गाली-गलौज की बात सामने आई है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

देर रात तक बिक रही शराब

शासन द्वारा शराब बेचते की अनुमति 10 बजे तक है। लेकिन शराब ठेके वाले ठेका बंद करने के बाद भी साइड से या शटर के नीचे से शराब ऊपरी दामों में बेचते है। जहां नशेबाज शराब पीने के बाद नशे में विवाद या हिट एंड रन जैसे मामले रात में देखने को मिलते है। लेकिन, इन शराब ठेकों पर पुलिस की मेहरबानी बनी रहती है। जिससे शराब देर रात तक बिकती रहती है।  

Tags:    

Similar News