Jhansi News: भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने किया ग्रामवासियों के साथ जनसंवाद, सरकार की उपलब्धियां गिनाई

Jhansi News: भारतीय जनता पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने भी मऊरानीपुर विधानसभा के गावों में जाकर ग्राम वासियों से जनसंवाद किया और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-05-04 16:08 GMT

भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने किया ग्रामवासियों के साथ जनसंवाद, सरकार की उपलब्धियां गिनाई: Photo- Newstrack

Jhansi News: लोकतंत्र के महापर्व में पूरा देश बहुत ही उत्साह के साथ सम्मिलित होने जा रहा है और प्रत्येक पार्टी के अपने-अपने प्रत्याशी एवं कार्यकर्ता विभिन्न गांवो में जाकर अपना जनसंवाद और जनसंपर्क कर अपनी-अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी अपने "4 जून को 400 पार" के संकल्प को पूरा करने के लिए अथक मेहनत और जनसंपर्क कर रही है, और इसी संकल्प को झाँसी लोकसभा में साकार करने के लिए झांसी ललितपुर के वर्तमान सांसद और भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी अनुराग शर्मा जोरदार तरीके से गाँव गाँव जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं।


विकसित बुंदेलखंड का सपना साकार होने जा रहा है

झांसी ललितपुर के सांसद और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने भी मऊरानीपुर विधानसभा के ग्राम बरौरी, कोटरा ,अक्सेव, तिलैरा, मंडवा , बम्हौरी , खदरका ,सिजारी ,ईटायल ,बरौरा ,चकारा ,धवाकर में जाकर ग्राम वासियों से जनसंवाद किया और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई।


उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में विकसित बुंदेलखंड का सपना साकार होने जा रहा है, और जिसकी नीव झांसी ललितपुर से ही रखी गई है, झांसी को औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बीड़ा) तथा ललितपुर को बल्क ड्रग पार्क की सौगात मिलने से रोजगार की असीम संभावनाएं संसदीय क्षेत्र के लिए उत्पन्न हुई है।साथ ही सांसद शर्मा की धर्मपत्नी पूनम शर्मा ने झांसी महानगर के वार्ड नंबर 47 रानीमहल, सैयर गेट, तथा वार्ड नंबर 45 छनियापूरा एवं संसदीय क्षेत्र के चिरगांव नगर में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया तथा आगामी 20 को अनुराग शर्मा को अपना अनमोल मत देकर मोदी सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि आपके एक वोट की ताकत से आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है, झांसी ललितपुर विकसित होने जा रहा है साथ ही मोदी सरकार सबके साथ, सबके विश्वास और सबके प्रयास से हर क्षेत्र में सबका विकास कर रही है।


निश्चित रूप से 400 पार करने जा रहे है

वही मऊरानीपुर के विभिन्न गांव में अनुराग शर्मा ने कहा कि ये चुनाव मोदी जी के नेतृत्व में 'विकसित भारत' के संकल्प को पूरा करने का चुनाव है, हम मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे हैं ,10 वर्ष पहले, राजनीति उदासीनता से भरी हुई थी, उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में संसदीय क्षेत्र को विकास की एक नई गति मिली है, तथा पिछले 5 वर्षों में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत संसदीय क्षेत्र में रिकॉर्ड सड़कों का निर्माण हुआ है।

अटल आवासीय विद्यालय, और एकलव्य मॉडल विद्यालय संसदीय क्षेत्र के विद्यार्थियों के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान कर रहे हैं पहले सामान्य मानवी ये बोला करता था।कि राजनीति से कुछ नहीं बदलेगा ,10 वर्ष के अंदर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजनीति की परिभाषा और राजनीति की संस्कृति बदल दी है ,पिछले 10 साल के अंदर मोदी जी ने राम मंदिर निर्माण से लेकर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने तक... सारे वादों को पूरा करने का काम किया है इसलिए विकास की यही गति को बनाए रखने के लिए तथा जल्द ही बुंदेलखंड को विकसित बनाने के लिए हम सभी को आगामी 20 मई को पुनः कमल खिलाना है।


विधायक रश्मि आर्य बोली कि हम निश्चित रूप से 400 पार करने जा रहे हैं... इसमें कोई दो राय नहीं है। 4 जून को देश की जनता मोदी जी को आशीर्वाद देकर बहुमत के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी, आज देश में दो खेमे हैं एक है वोट फॉर जिहाद का, दूसरा है वोट फॉर विकास इसलिए भाजपा प्रत्याशी को वोट देकर भरी मतो से विजयी बनाना है ।


भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा को विजय बनाएं 

जिला पंचायत अध्यक्ष पवन गौतम ने कहा कि मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का अर्थ है -देश को नक्सलवाद और आतंकवाद से मुक्ति दिलाना,देश के गरीबों के कल्याण की चिंता करना, देश को विकसित बनाना,जनजातियों के सम्मान की चिंता करना और हमारे उत्तर प्रदेश को पहले नंबर का राज्य बनाना,साथ ही झाँसी ललितपुर में विकास गति और तेज करना है तो भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा को लाखो मतों के अन्तर से विजयी बनाए । इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक प्रागीलाल जी , विधानसभा संयोजक राजेंद्र राहुल, जिला महामंत्री प्रदीप पटेल ,जिला पंचायत सदस्य प्रतिपाल सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि आयुष श्रीवास , मंडल अध्यक्ष चंद्रशेखर, आरके सिंह अहिरवार, मोनू मौर्य ,जय प्रकाश देवलिया, डॉक्टर अनिल राज ,यज्ञेश यादव, मलखान सिंह , प्रवेश शर्मा, शकुंतला नायक,कविता, उमा पटेल, विदेशी पटेल, अनीता अहिरवार, आदि उपस्थित रहे।


वहीं जनसंपर्क के क्रम में प्रत्याशी अनुराग शर्मा की बेटी वेदिका शर्मा एवं तारिणी शर्मा ने झोकन बाग़, एवम अशोक सैनफ़्रान सिटी ,झाँसी क्षेत्र में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया तथा विकसित संसदीय क्षेत्र के संकल्प को साकार करने के लिए आगामी 20 में को पुनः कमल के सामने वाला बटन दबाने की अपील की । इस दौरान उनके साथ जिला महिला मोर्चा की कोषाध्यक्ष अंजली शर्मा, पूर्व मंडल अध्यक्ष धीरज मिश्रा ,अंकित साहू, पवन राजा, चेतन ओझा ,प्रदीप झा प्रदीप फौजी आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News