Hapur: चोर गिरोह का पर्दाफाश, लाखों की गाड़ी से करते थे बकरी चोरी, दो गिरफ्तार

Hapur: हापुड़ में चोरों ने चोरी करने का नया तरीका अपनाया है। यहां चोरों का एक गैंग गांव-गांव जाकर बकरियां चोरी करने का काम कर रहा था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-02 10:34 GMT

हापुड़ में लाखों की गाड़ी से करते थे बकरी चोरी, दो गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में चोरों ने चोरी करने का नया तरीका अपनाया है। यहां चोरों का एक गैंग गांव-गांव जाकर बकरियां चोरी करने का काम कर रहा था। कार से बकरियां चुराने वाले गैंग का खुलासा करते हुए सिम्भावली थाना पुलिस ने बताया कि इस गैंग ने अब तक सैकड़ो बकरियां कार से चोरी कर बेचा है। वैसे तो चोर किसी घर में चोरी करते है। तो उसकी प्राथमिकता महंगे सामानों पर ही होती है, मगर हापुड़ जनपद में चोरों के एक ऐसे गैंग का खुलासा हुआ है,जो लाखों की गाड़ी में सवार होकर क्षेत्र में बकरियां चोरी कर रहा था।

लाख रूपये की गाड़ी से बकरिया की चोरी

यह चोर इलाके में इतना सक्रिय था कि दिन व रात के अंधेरे में पलक झपकते ही बकरियों के झुंड को शिफ्ट में भरकर फुर्र हो जाते थे। हाल ही में हापुड़ जनपद के सिम्भावली थाना क्षेत्र में एक गांव से बड़ी संख्या में बकरियों की हुई चोरी के मामले में जब पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल शुरू की, तो इस गैंग का खुलासा हुआ।पुलिस को पता चला कि शिफ्ट गाड़ी लेकर यह गैंग बकरियां चोरी करता है। इस गैंग के दो सदस्यों को सिम्भावली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के जिम्मेदारों ने किया खुलासा

थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। तभी मुखबिर नें सूचना दी कि दो युवक कार में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए इलाके में घूम रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए कार सवार दो युवकों को हिरासत में लिया, पुलिस पूछताछ में आरोपियों नें अपना नाम नौशाद रागड पुत्र मोबिन निवासी टिल्ला मोड़ जनपद गाजियाबाद व सुभान पुत्र कय्यूम रसीदिया मस्जिद थाना ब्रह्मपुरी जनपद मेरठ बताया हैं। पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पूर्व इन्होने एक गांव से बकरे व बकरियों को चुराया था। उनके पास से एक गाड़ी, दो चाकू बकरियों को बेचकर मिले 21 हजार 500 रूपये की नकदी को बरामद किया गया हैं।

Tags:    

Similar News