Hapur: बाजार गईं किशोरी संदिग्धावस्था में लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

Hapur:थाना सिम्भावली क्षेत्र से नाबालिग किशोरी के अचानक गायब होने से हड़कंप मच गया। परेशान भाई ने थाने में न्याय की गुहार लगाई है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-04 10:18 GMT

हापुड़ में बाजार गईं किशोरी संदिग्धावस्था में लापता (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली क्षेत्र से नाबालिग किशोरी के अचानक गायब होने से हड़कंप मच गया। जहां एक परेशान भाई थाने में तहरीर देकर किशोरी को सकुशल बरामद करने के लिए न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस नें तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

घर से बाजार गईं थी किशोरी

जानकारी के अनुसार, पीड़ित कस्बे के एक मोहल्ले का रहने वाला है। पीड़ित ने बताया कि उसकी बहन की उम्र करीब 15 वर्ष है, जो 2 मई की सुबह समय करीब 11 बजे घर के पास में ही स्थित मार्केट में सूट सिलाई के लिए देने गयी थी। ज़ब बहन करीब दो घंटे तक घर नहीं लौटी तो परिवार वालों को चिंता होने लगी। परिवार वालों ने बाहर मार्केट में पूछताछ की तो किसी ने भी बहन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी। जिसको लेकर परिजनों को बेटी की चिंता सताने लगी। परिजन देर रात तक बेटी का फ़ोन मिलाते रहे, मगर बेटी का फोन बंद होने की वजह से उससे कोई बात नहीं हो पाई। तो उसके आने का इन्तजार करते रहे। लेकिन पूरी रात बीत जाने पर भी बेटी घर नहीं लौटी तो परिजनों नें थाने गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस किशोरी को सकुशल बरामद करने की कोशिश में जुटी है

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना सिम्भावली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि, पीड़ित की तहरीर पर किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कर ली गईं है। वही किशोरी के फोन को सर्विलांस पर लगाया गया है। जिस मार्किट में किशोरी सूट सिलवाने के लिए गई थी। उस मार्केट के सीसीटीवी फुटेज खागाले जा रहे है। जल्द ही किशोरी को तलाश कर परिजनों को सौंपा जाएगा।

Tags:    

Similar News