हो जाएं सावधान! इस कंपनी के फ्राइड चिकन के लेग पीस से निकला कच्चा खून, फूड सेफ्टी विभाग ने लिया नमूना

Hapur News: नगर निवासी व्यक्ति द्वारा अमेरिकी नामचीन ब्रांड केएफसी के आउटलेट से पैक कराए खाने में (फ्राइड चिकन लेग पीस) में कच्चा खून निकला। उन्होंने पैकिंग को खोलकर देखा तो वह दंग रह गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-03 17:16 GMT

फ्राइड चिकन के लेग पीस से निकला कच्चा खून, फूड सेफ्टी विभाग ने लिया नमूना: Photo- Newstrack

Hapur News: अगर आप भी फ्राइड चिकन लेग पीस खाने के शौकीन हैं, तो जरा संभल कर खाइए। मामला यूपी के हापुड़ जनपद से है। जहां पर एक प्रसिद्ध अमेरिका नामचीन ब्रांड केएफसी प्रसिद्ध आउटलेट से फ्राइड चिकन लेग पीस में कच्चा खून निकला है। जिसकी शिकायत ग्राहक ने फूड सेफ्टी विभाग से की तो फूड सेफ्टी विभाग की टीम ने उस आउटलेट पर जा पहुंची, जहां से फ्राइड चिकन लेग पीस खरीदा गया था। फूड सेफ्टी विभाग ने शिकायत के आधार पर फ्राइड चिकन लेग पीस के भी नमूने लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं।

कर्मचारियों और ग्राहकों के बीच हुई नोकझोंक

नगर निवासी व्यक्ति द्वारा अमेरिकी नामचीन ब्रांड केएफसी के आउटलेट से पैक कराए खाने में (फ्राइड चिकन लेग पीस) में कच्चा खून निकला। उन्होंने पैकिंग को खोलकर देखा तो वह दंग रह गए। वापस लेकर आउटलेट पर पहुंचे व्यक्ति की यहां मौजूद कर्मचारियों से इस संबंध में वार्ता की तो उन्होंने उसे बदलकर देने की बात कही। जिससे लेकर जमकर नोंकझोक भी हुई। व्यक्ति ने मौके से पुलिस और खाद्य विभाग की टीम को भी फोन कर दिया। खाद्य विभाग की टीम ने व्यक्ति को कोई खास जवाब नहीं दिया।

पीड़ित ने केएफसी आउटलेट में दिया था ऑडर

मेरठ रोड स्थित आवास विकास के रहने वाले अभिषेक सिंघल अपने दोस्तों के साथ केएफसी आउटलेट पर गए थे। यहां पहुंचकर उन्होंने खाद्य पदार्थ पैक कराया और निकल गए। उन्होंने उसे खाने के लिए खोलकर तोड़ा तो उसमें कच्चा खून बाहर आने लगा। जिसे देखकर वह भड़क गए और वापस आउटलेट पर पहुंच गए। यहां पर उन्होंने इसकी शिकायत कर्मचारियों से की तो उन्होंने उसे बदलने की बात कही। इस दौरान यहां बैठे अन्य लोग भी दंग रह गए। जिसे देखकर अन्य ग्राहक भी वहाँ से उठकर जाने लगे। पीड़ित द्वारा ज़ब 112 डायल पर पुलिस को सूचना दी गईं तो, पुलिस नें मौके पर पहुंचकर खाने के पैसे वापस कर मामला शांत कराया था।


खाद्य विभाग की टीम पर उठे सवाल

अभिषेक सिंघल ने बताया कि उन्होंने खाद्य पदार्थ के कुल आठ पीस लिए थे। जिनमें से उन्होंने एक-एक कर चार पीस खोलकर देखे तो सभी में कच्चा खून बाहर आने लगा। जिसके बाद वह बचे हुए बाकी चार पीस बिना खोले ही आउटलेट पर लेकर पहुंच गए। उनका कहना था कि वह अच्छा खाना खाने के लिए केएफसी जैसे बड़े ब्रांड में पहुंचे थे, लेकिन यहां भी खाना बनाने पर खास ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उन्होंने खाद्य विभाग की टीम से वार्ता कर मामले की शिकायत की थी तो उन्होंने मामले की बिना एहमियत समझे, खाद्य पदार्थ को और पकवाने के लिए बोल दिया और फोन काल को काट दिया। जिसके बाद उनके द्वारा पुलिस बुलाई गई।

Tags:    

Similar News