Bulandshahr News: पुलिस ने 3 हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार, 5 पिस्टल बरामद

Bulandshahr News: खुर्जा देहात पुलिस ने अवैध शस्त्रों की तस्करी करने के आरोप में 3 हथियारों के तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के पास से 5 पिस्टल बरामद की गई है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-04-30 11:09 GMT

गिरफ्तार तस्कर। (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की खुर्जा देहात पुलिस ने अवैध शस्त्रों की तस्करी करने के आरोप में 3 हथियारों के तस्करों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि आरोपियों के कब्जें से 5 पिस्टल, कारतूस व 1 थार गाड़ी को बरामद किया गया है।

क्रिमिनलों को करते थे सप्लाई

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि जनपद में अपराधों पर अंकुश लगाये जाने हेतु अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत स्वाट टीम देहात व थाना खुर्जा देहात पुलिस द्वारा एक सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान चौकी धराऊ के सामने से अवैध शस्त्रों की तस्करी करने वाले 03 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से 5 अवैध पिस्टल/ तमंचें मय 4 जिंदा कारतूस व एक थार गाडी बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम सादाब पुत्र सफीक निवासी मौ0 तरीनान कस्बा व थाना खुर्जा नगर, शफाहत चौधऱी उर्फ फैजान पुत्र अब्दुल रशीद चौधऱी निवासी खुर्जा नगर, वकार चौहान पुत्र मौहम्मद युसुफ निवासी खुर्जा नगर जनपद बुलन्दशहर है।

पुलिस ने की कार्रवाई

अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में थाना खुर्जा देहात पर मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्याय अभीरक्षा में जेल भेज दिया गया। एसएसपी ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि क्षेत्र में अपराधों को कार्य करने के लिए मोटी रकम लेकर अप्राध्य को हथियारों की सप्लाई करने का काम करते हैं। इनका नेटवर्क पूरे देश में फैला है। पुलिस गैंग के सरगना की तलाश में जुटी है। गैंग का एक सदस्य पहले से ही जेल में बंद है। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी जिलों की पुलिस अवैध तस्करों पर अंकुश लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस अवैध मादक पदार्थ और तमंचो की तस्करी करने वालों पर विधिक कार्रवाई कर रही है। लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस ये अभियान चला रही है। 

Tags:    

Similar News