Azamgarh News: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी बदमाश घायल, पैर में लगी गोली

Azamgarh News: जनपद में 25 हजार का ईनामी बदमाश बुधवार की रात देवगांव कोतवाली क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-05-02 10:41 GMT

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: छेड़खानी के मामले में पीड़ित पक्ष पर जानलेवा हमला करने के मामले में 25 हजार का ईनामी बदमाश बुधवार की रात देवगांव कोतवाली क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। मुठभेड़ स्थल से पुलिस ने रिवाल्वर मय जिंदा व खोखा कारतूस, मोबाइल फोन एवं बिना नंबर की बाइक बरामद किया है। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के रणमो ग्राम निवासी महिला ने गांव के ही शातिर अपराधी विकास यादव के खिलाफ पुत्री के साथ छेड़खानी करने तथा उसके खिलाफ दर्ज कराए गए मुकदमे में समझौता के लिए दबाव बनाने के उद्देश्य से जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना बीते 22 अप्रैल को हुई थी।

एसएसपी ने घाषित किया था 25 हजार का इनाम

शातिर बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने उस पर 25 हजार रुपए पुरस्कार घोषित किया था। पुलिस ईनाम घोषित अपराधी की सुराग-रसी में जुटी हुई थी। बुधवार की देर रात क्षेत्र के लफियां गांव के समीप मौजूद देवगांव कोतवाल विनय कुमार मिश्र को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि ईनाम घोषित विकास यादव मेहनाजपुर की ओर से अपने गांव की ओर बाइक से जा रहा है। सटीक सूचना मिलने पर सक्रिय हुई पुलिस ने पल्हना - मेहनाजपुर मार्ग पर निगहबानी शुरू कर दी। रात करीब 11 बजे उस रास्ते से आ रहे बाइक सवार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उसने बाइक की गति तेज कर दी।

आरोपी पर दर्ज है कई संगीन मामले

गायत्री मोड़ के समीप बाइक फिसली और फिर बदमाश ने पीछा कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी और उसे काबू में कर लिया गया। पकड़े गए ईनाम घोषित अपराधी विकास यादव के कब्जे से पुलिस ने .32 बोर देशी रिवाल्वर, जिंदा व खोखा कारतूस, मोबाइल फोन तथा बिना नंबर की होण्डा साइन बाइक तथा 110 रुपए बरामद किया है। घायल बदमाश देवगांव कोतवाली क्षेत्र के रणमो ग्राम का निवासी है तथा उसके खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में हत्या, हत्या प्रयास व गैंगस्टर एक्ट समेत दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News