Lok Sabha Election: तीसरे चरण के यूपी के चुनावी रण को मोदी देंगे धार, आज कानपुर तो कल अयोध्या में भव्य रोड शो

UP Lok Sabha Election 2024: कानपुर में पीए मोदी के रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। वह चकेरी एयरपोर्ट पर पीएम के पहुंचने पर उनका कानपुर में स्वागत करेंगे।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-05-04 02:13 GMT

UP Lok Sabha Election 2024 (सोशल मीडिया) 

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024  के लिए भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस कड़ी में पीएम मोदी उत्तर प्रदेश पहुंच रहे हैं। पीएम का यूपी में दो दिन चुनाव प्रचार का मेगा शो होने वाले है। शनिवार और रविवार को प्रदेश के अलग अलग इलाकों में पीएम मोदी मेगा रोड शो और जनसभा करेंगे। प्रदेश में मोदी सबसे पहले शनिवार को कानपुर आएंगे। फिर रविवार को वह इटावा, सीतापुर और अयोध्या में चुनावी कार्यक्रम को भाग लेगें। इस दौरान पीएम मोदी भाजपा के 9 प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए जनता से वोट देने का समर्थन मांगेंगे।

आज शाम चार कानपुर में मोदी का मेगा रोड शो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को कानुपर पहुंचे, यहां पर शाम चार बजे कानपुर के गुमटी नंबर पांच स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेकेंगे। उसके बाद फिर मोदी का कानपुर से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी और अकबरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार देवेन्द्र सिंह के समर्थन मेगा रोड शो शुरू होगा। यह रोड रोड गुमटी नंबर पांच से शुरू होगा और खोवा मंडी तिराहा कालपी रोड तक जाएगा। कानपुर भाजपा के मुताबिक, पीएम मोदी के रोड शो में करीब 1 लाख से अधिक लोगों के जुटने की संभावना है।

सीएम योगी भी रोड शो में होंगे शामिल

कानपुर में पीए मोदी के रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। वह चकेरी एयरपोर्ट पर पीएम के पहुंचने पर उनका कानपुर में स्वागत करेंगे। फिर रविवार को दोपहर 12:30 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इटावा, कन्नौज व मैनपुरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन जुटाएंगे। इटावा से पार्टी के प्रत्याशी डा. राम शंकर कठेरिया, कन्नौज से सुब्रत पाठक और मैनपुरी से पार्टी प्रत्याशी जयवीर सिंह ठाकुर के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे। यह कार्यक्रम इटावा के भरथना विधानसभा क्षेत्र में भरथना कट में आयोजित होगा।

अजय मिश्र टेनी के लिए भी करेंगे मोदी प्रचार

फिर रविवार को ही दोपहर 2:30 बजे पीएम मोदी सीतापुर पहुंचेंगे और यहां पर हरगांव में अवध शुगर मिल के सामने उनका कार्यक्रम आयोजित होगा। वह यहां पर धौरहरा से प्रत्याशी रेखा वर्मा, सीतापुर से राजेश वर्मा और खीरी से पार्टी के प्रत्याशी व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के लिए जनता से वोट मांगेंगे।

अयोध्या में होगा मोदी का रोड शो

फिर यहां से प्रधानमंत्री शाम करीब पांच बजे अयोध्या पहुंचेंगे और फैजाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के लिए वह रोड शो कर करते हुए लोगों के समर्थन मांगेंगे। अयोध्या में पीएम मोदी का रोड शो सुग्रीव किला (राम मंदिर कॉरिडोर) से लता मंगेशकर चौक तक होगा।

Tags:    

Similar News