×

Varanasi News: काशी विश्वनाथ मंदिर के बाहर मना रहे थे जन्मदिन, वीडियो वायरल

Varanasi News: काशी विश्वनाथ मंदिर के गेट नंबर चार के सामने जन्मदिन मना रहे युवाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस उचित कार्रवाई कर रही है।

Rishu Pathak
Published on: 28 April 2024 10:09 AM GMT
Varanasi News
X

मंदिर के सामने आतिशबाजी कर जन्मदिन मनाते युवा। (Pic: Newstrack)

Varanasi News: आज युवा सोशल मीडिया पर रातों रात वायरल होने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। ऐसा ही एक मामला वाराणसी का है जो आज सोशल मीडिया पे तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल अपने प्रमुख आयोजन को खास बनाने और सोशल मीडिया पें सुर्खियां बटोरने के लिए अक्सर लोग नियमों की धज्जियां उड़ाते देखे जा रहे हैं। कुछ ऐसे ही विषयों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो वाराणसी के काशी विश्वनाथ धाम गेट नंबर 4 का बताया जा रहा है। हालांकि इसको लेकर लोगों ने नाराजगी जताई है।

जन्मदिन मनाने का वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार अभी इस वीडियो से जुड़ा पूरा विवरण किसी को नहीं पता चल सका है लेकिन वाराणसी की पुलिस ने स्पष्ट किया है कि इस मामले की जांच की जा रही है और उचित कार्रवाई भी की जाएगी। बीते कुछ घंटे से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो वाराणसी के काशी विश्वनाथ धाम परिसर गेट नंबर 4 के ठीक सामने का बताया जा रहा है। इसमें कुछ युवा मंदिर के मुख्य सड़क पर गाड़ी खड़ी करके किसी का दोस्त का जन्मदिन मनाते और आतिशबाजी करते नजर आ रहे हैं।

बीती रात का वीडियो

यह वीडियो काशी विश्वनाथ मंदिर जाने वाले प्रमुख मार्ग का है। यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु और पर्यटक सुबह से लेकर रात तक मंदिर जाने के लिए गुजरते हैं। हालांकि इस दौरान आसपास की कुछ दुकानें खुली तो कुछ बंद भी नजर दिख रहीं हैं। इससे यह पता चल रहा है कि यह देर रात का वीडियो हो सकता है और अब वीडियो वायरल होने के बाद जब मामला तूल पकड़ने लगा तो वाराणसी पुलिस भी एक्शन मोड में आई है।

दशास्वमेध थाना अंतर्गत का मामला

आपको बता दें कि यह मामला दशास्वमेध थाना अंतर्गत का है। इस वायरल वीडियो को लेकर दशास्वमेध थाना के ACP ने बताया कि यह वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे की मदद से वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। अभी प्रारंभिक तौर पर वायरल वीडियो के समय का पता नहीं चला है। जांच पूरी होने के बाद इस मामले पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story