×

Sonbhadra News: लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्या, चार सगे भाई सहित पांच गिरफ्तार

Sonbhadra News: विवाह समारोह में शामिल होने आई एक युवती को अकेला पाकर छेड़खानी करने पर मारपीट में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 28 April 2024 2:11 PM GMT (Updated on: 28 April 2024 5:01 PM GMT)
Sonbhadra News
X

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: कोन थाना क्षेत्र के पड़रछ ग्राम पंचायत अंतर्गत सरइया टोला में शादी समारोह में शामिल होने आई युवती से छेड़खानी करने वाले तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई और एक की मौत मामले में पांच की गिरफ्तारी की गई है। कोन पुलिस ने रविवार को जगह-जगह दबिश देकर चार सगे भाइयों सहित पांच को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद सभी आरोपियों का धारा 147, 323, 504, 506, 304 आईपीसी के तहत चालान कर दिया गया।

युवती को छेड़ने पर हुई थी मारपीट

बताते चलें कि पड़रछ ग्राम पंचायत के सरइया टोला में, पड़रछ ग्राम पंचायत के ही, साधूबतान टोला से बारात आई हुई थी। आरोप है कि बारात देखने पहुंचे, पड़रछ ग्राम पचांयत के ही सतद्वारी टोला निवासी सगे भाई सोनू और मोनू पुत्र स्व. भगवान दास तथा कुंवर लाल शनिवार की भोर में, विवाह समारोह में शामिल होने आई एक युवती को अकेला पाकर छेड़खानी करने लगे। तभी घरात पक्ष के कुछ लोगों की इस पर नजर पड़ गई। आरोपों के मुताबिक यह देख अमेरिका पुत्र लाल बहादुर, कुबेर, जबर सिंह, रमाशंकर सिंह, इंदर निवासी सरइया टोला थाना कोन आपा खो बैठे और पांचों आरोपियों ने सोनू, मोनू और कुंवर की लात-घूसे के साथ ही, लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी। गंभीर हालत में तीनों को उपचार के लिए कोन सीएचसी पहुंचाया गया, जहां सोनू की हालत ज्यादा गंभीर पाते हुए, जिला अस्पताल, वहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान वाराणसी में मौत हो गई।

परिवार वालों की तहरीर पर दर्ज किया गया केस

मृतक के परिवार वालों की तहरीर पर कोन पुलिस ने धारा 147, 323, 504, 506, 304 आईपीसी क तहत मामला दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी। वहीं, एसपी डा. यशवीर सिंह की तरफ से अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय और क्षेत्राधिकारी ओबरा को आरोपियों की शिघ्र गिरफ्तारी के लिए विशेष निर्देश दिए गए। इसके क्रम में प्रभारी निरीक्षक कोन लक्ष्मण पर्वत, एसआई रवींद्र प्रसाद यादव, वंशराज यादव, हेड कांस्टेबल संजय चौहान, कांस्टेबल रुपेश कुमार, रमेश कुमार की मौजूदगी वाली टीम गठित कर आरोपियों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया। इसी कड़ी में रविवार को पांचों आरोपियों का कोन थाना क्षेत्र के सरैया गांव में प्राइमरी स्कूल के पीछे मौजूद स्थल से गिरफ्तार कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि संबंधित धाराओं में चालान करते हुए सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से पांचों को न्यायिक अभिरक्षा में लेकर गुरमा स्थित जिला कारागार भेज दिया गया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story