×

Rampur News: बसपा के रोड शो में आज़म खान जिंदाबाद के लगे नारे

Rampur News: बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी जीशान खान खुली हुई गाड़ी में खड़े होकर लोगों का अभिवादन कर रहे थे। इस दौरान आजम खान के समर्थन में नारे लगाए गए।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 16 April 2024 4:00 PM GMT
आजम खान और जीशान खान।
X

आजम खान और जीशान खान। (Pic: Social Media)

Rampur News: बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के रोड शो में कुछ लोग हाथों में बैनर लिए हुए आये और आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान ज़िंदाबाद के नारे लगाए। रामपुर के बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी जीशान खान का आज रोड शो था जिसको लेकर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी जीशान खान खुली हुई गाड़ी में खड़े होकर लोगों का अभिवादन कर रहे थे। अपने लिए वोट के अपील कर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग हाथ में आज़म खान के बैनर लिए हुए उनके रोड शो में शामिल हुए और आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

आजम खान के समर्थन में उठ रही आवाज

जनपद रामपुर का लोकसभा चुनाव हर दिन नया मोड़ ले रहा है। रामपुर के चुनाव की हर दिन नई तस्वीर देखने को मिल रही है। रामपुर का चुनाव किस ओर जा रहा है किस तरह से चुनाव को लेकर सभी पार्टी में उथल-पुथल है। रामपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मुहीबुल्लाह नदवी से आजम खान की नाराजगी का किस प्रत्याशी को फायदा पहुंचेगा, किसको नुकसान पहुंचेगा यह अभी कहना मुश्किल है। अब समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान की नाराजगी खुलकर सामने आने लगी है। आजम खान के करीबी और समाजवादी पार्टी की पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल का भी एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार प्रसार करने का उनको समर्थन करने की बात कहते नज़र आ रहे हैं। बरहाल यह दोनों वीडियो आज ही के वायरल हुए। एक तरफ बहुजन समाज पार्टी के रोड शो में आजम खान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं तो वहीं आजम खान के करीबी वीरेन्द्र गोयल बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील कर रहे हैं और प्रचार प्रसार करने को कह कर रहे हैं।

जीशान खान हैं बसपा प्रत्याशी

वहीं इस मामले पर हमने बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी जीशान खान से बात की तो जीशान खान ने कहा मेरा आज रोड शो चल रहा था। जेल के पास जब मेरा रोड शो पहुंचा तो वहां पर कुछ लोगों ने आकर नारे लगाए क्योंकि आजम खान के साथ ज़ुल्म और ज़्यादती हुई है। लोग आज़म खान से मोहब्बत करते हैं इसलिए उन्होंने ऐसा किया। जीशान खान ने कहा पूरा जिला चाहता है कि उनके जिले का उनका भाई, उनका बेटा आया है। उसी को हम लड़ाई जो बाहर से आए हैं जो पैराशूट कैंडिडेट है उन्हें क्यों लड़ाए। जीशान खान ने कहा मेरे साथ आजम खान का समर्थन नहीं है पूरा जिला मेरे साथ है। पूरा जिला मुझे चुनाव लड़ा रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story