×

Raebareli News: अलग-अलग थाना क्षेत्रों में महिलाओं से मारपीट का वीडियो वायरल

Raebareli News: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Narendra Singh
Published on: 28 April 2024 5:36 AM GMT
Raebareli news
X

रायबरेली में महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो सोषल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भदोखर थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में एक युवक ने मां के साथ मिलकर अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। वहीं सलोन थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिष में सूची बाजार में एक गर्भवती महिला के साथ मारपीट की गयी। मामला भदोखर थाना क्षेत्र के कनौली गांव का है। जहां के रहने वाले अखिलेश जायसवाल का अपनी पत्नी संजू के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

कहासुनी से नाराज पति ने अपनी मां के साथ मिलकर बीच सड़क पर अपनी पत्नी संजू की चप्पलों से पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव करके किसी तरह महिला को बचाया। इसी बीच सड़क पर महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। पीड़ित महिला ने पति अखिलेश व अपनी सास को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस में तहरीर के आधार पर जांच शुरू की। पीड़िता ने बताया कि पति और सास ने पिटाई की। पुलिस से षिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गयी है। वहीं सीओ सिटी अमित सिंह ने बताया कि दोनों तरफ से मारपीट हुई है। एक पक्ष के आंख के नीचे चोट आयी है। दोनों लोगों ने मारपीट की है। दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज कर ली गई है और कार्यवाही की जा रही है।

वहीं दूसरी घटना सलोन थाना क्षेत्र की है। जहां पुरानी जमीनी विवाद को लेकर सूची बाजार के प्राथमिक स्कूल के पास के निवासी दो पक्ष आपस में भिड़े। दोनों पक्षों के बीच लात घूसे चले। इस मारपीट में एक गर्भवती महिला लालती देवी पत्नी जिम्मी की पिटाई का मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताते चलें कि सूची बाजार के प्राथमिक विद्यालय के निकट के निवासी जिम्मी पुत्र राम आधार व रामकुमार पुत्र मगरे के बीच पुराना जमीनी विवाद चला आ रहा है। बीते 23 अप्रैल को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए जिसमें दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूसे चले। इस घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पीआरबी के सिपाहियों ने दोनों पक्ष को पकड़ कर कोतवाली ले आई। वहां कोतवाली पुलिस दोनों पक्षों का मेडिकल परीक्षण कराकर आठ लोगों के विरुद्ध धारा 151 की कार्रवाई की है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story