×

Prayagraj News: चलती कार के सनरूफ पर दो युवक एक-दूसरे को शराब से नहलाते दिखे, वीडियो वायरल

Prayagraj Viral Video: पुलिस ने जब जांच की तो वीडियो में दिख रही गाड़ी फतेहपुर की पाई गई। पुलिस ने गाड़ी की पहचान करके गाड़ी का 24 हजार 500 रुपये का चालान काट दिया है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 14 April 2024 9:34 AM GMT
Prayagraj News: चलती कार के सनरूफ पर दो युवक एक-दूसरे को शराब से नहलाते दिखे, वीडियो वायरल
X

Prayagraj Viral Video: यूपी की भाजपा सरकार भले ही कानून का राज प्रदेश में कायम रहने की बात कर रही है, लेकिन लोगों में कानून का भय नहीं दिख रहा है। प्रयागराग में बेखौफ दो युवकों ने गाड़ी के सनरूफ पर शराब से एक-दूसरे को नहला रहे हैं। यह हैरान कर देने वाला वीडियो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गाड़ी के सनरूफ पर बैठकर दो युवक एक-दूसरे को शराब से नहला रहे हैं।

वहीं, एक युवक गाड़ी के पास खड़ा है जो नशे में दिख रहा है। युवक गाड़ी का दरवाजा खोल कर उसमें से शराब की बोतल निकालता है तो वहीं कार के सनरूफ पर युवक अर्धनग्न हो डांस कर रहा है। रोड पर हो रहे इस हरकत को वहां से आने जाने वाले लोग देख कर निकल जा रहो हैं कोई भी कुछ करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। पुलिस ने इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। पुलिस ने जब वायरल वीडियो की जांच की तो वीडियो में दिख रही गाड़ी फतेहपुर की पाई गई। पुलिस ने गाड़ी की पहचान करके गाड़ी का 24 हजार 500 रुपये का चालान काट दिया है। यही नहीं पुलिस ने गाड़ी को सीज भी कर दिया है। फिलहाल ये पूरा मामला अब चर्चाओं में बना हुआ है। वहीं वायरल वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं।


Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story