×

Muzaffarnagar News: अपहरण कर नाबालिक से दुष्कर्म, युवती को घर के बाहर फेंककर आरोपी फरार

Muzaffarnagar News: घर पहुंची युवती ने जब अपने परिजनों को आप बीती बताई तो परिजनों ने थाने में पहुंचकर आरोपी युवक के विरुद्ध शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।

Amit Kaliyan
Published on: 26 April 2024 12:28 PM GMT (Updated on: 26 April 2024 12:29 PM GMT)
Kidnapping and raping a minor, the accused absconded after throwing the girl out of the house
X

अपहरण कर नाबालिक से बलात्कार, युवती को घर के बाहर फेंककर आरोपी फरार: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में गुरुवार देर शाम एक कार सवार युवक ने घर के बाहर खेल रही एक 14 वर्षीय नाबालिक युवती का अपहरण कर लिया। जिसके बाद आरोपी ने एक गेहूं के खेत में ले जाकर युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक बदहवास हालत में युवती को उसके घर के बाहर फेंक कर मौके से फरार हो गया।

घर पहुंची युवती ने जब अपने परिजनों को आप बीती बताई तो परिजनों ने थाने में पहुंचकर आरोपी युवक के विरुद्ध शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की। जिसपर पुलिस ने इस मामले में तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

दरअसल, चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर शाम एक कार सवार गांव के ही माजिद नाम के युवक ने घर के बाहर खेल रही है एक 14 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया था। जिसके बाद आरोपी युवक ने गेहूं के खेत में ले जाकर युवती के साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था।


आरोपी के गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू

आरोप है कि आरोपी युवक बलात्कार की घटना को अंजाम देकर पीड़ित युवती को बदहवास हालत में उसके घर के बाहर फेंक कर मौके से फरार हो गया था। जिसके बाद पीड़ित युवती के परिजनों ने आरोपी युवक के विरुद्ध थाने में लिखित शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की थी। जिस पर पुलिस ने शिकायत के आधार पर तुरंत आरोपी युवक के विरुद्ध धारा 363, 376(1) और 3/4 (2) पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

इस बारे में जहां पीड़ित युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि "हम सड़क पर खेल रहे थे साढ़े आठ बजे वहीं एक गाड़ी आई मेरा मुंह बंद करके उसमें कपड़ा डाल दिया एक ही लड़का था गाड़ी में माजिद नाम है उसका, पहले चरथावल लाया चरथावल से फिर नंगला ले जाकर जंगलों में ले गया। उसने मेरे हाथ बांध रखे थे, जब मैनें छूटने की कोशिश की तो मेरे डंडा मारा अब तो बस इसे जेल करवा दो।


सीओ सदर राजू कुमार साव का कहना है कि-

तो वहीं सीओ सदर राजू कुमार साव का कहना है कि आज थाना चरथावल के ग्राम कुल्हेड़ी से आज सुबह एक व्यक्ति ने थाने पर प्रार्थना पत्र दिया कि बीती रात को उसी के गांव के रहने वाले लड़के ने उसकी नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर गाड़ी में बैठाकर गांव से बाहर गेंहू के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वापस लाकर उसके घर के पास छोड़ दिया ।

इस सूचना मिलने पर थाना चरथावल पुलिस ने तहरीर प्राप्त कर करके सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है, पीड़िता को तत्काल मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम दबिश दे रही है आगे की वैधानिक कारवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story