×

Muzaffarnagar News: महिला का आरोप, फोन पर दिया तीन तलाक, ममरे भाई से कराया हलाला

Muzaffarnagar News: पीड़ित महिला का आरोप ये भी है कि विदेश से आने के बाद 3 महीने पहले उसके पति ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपने मामा के लड़के शाहरूम के साथ उसका जबरन हलाला भी कराया।

Amit Kaliyan
Published on: 25 April 2024 1:54 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

पीड़ित महिला (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक महिला के साथ तीन तलाक के बाद हलाला का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिससे परेशान होकर पीड़ित महिला ने कानून का दरवाजा खटखटाया है। दरसअल बुधवार को एक महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आलाधिकारियों को एक शिकायती पत्र देते हुए यह आरोप लगाया है कि 1 साल पूर्व उसके पति वसीम ने कुवैत से फोन पर उसे तीन तलाक देकर खुद से जुदा कर दिया था। जिसके बाद से वह अपने मायके रह रही थी।

पीड़ित महिला का आरोप ये भी है कि विदेश से आने के बाद 3 महीने पहले उसके पति ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपने मामा के लड़के शाहरूम के साथ उसका जबरन हलाला भी कराया था लेकिन बावजूद इसके पीड़िता को उसके ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया था। आपको बता दे कि पीड़ित महिला की 15 वर्ष पूर्व चरथावल थाना क्षेत्र के पावटी गांव निवासी वसीम पुत्र नसीम के साथ हुई थी जिससे पीड़ित महिला के तीन बच्चे भी है।

लेकिन किसी मामूली बात को लेकर 1 साल पूर्व कुवैत से उसके पति ने फोन कर पीड़िता को तीन तलाक दे दिया था। पति के विदेश से आने पर पीड़ित महिला का उसके ससुरालयों द्वारा जबरन हलाला भी कराया गया था। जानकारी के मुताबिक़ इस सब से परेशान होकर पीड़ित महिला ने अपने पति और ससुरालयों की शिकायत अब आलाधिकारियों से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। जिस पर पुलिस ने भी इस मामले का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुआ है, जिसमे गांव कुटेसरा थाना चरथावल के रहने वाली एक महिला के द्वारा एक आरोप लगाया जा रहा है 15 वर्ष पूर्व गांव पावटी के एक व्यक्ति से उसकी शादी हुई थी और वह विदेश में रह रहा था। विदेश में रहते वक्त ही उसने फोन पर इस महिला को तीन तलाक दे दिया और अपने ही रिश्तेदारों से हलाला भी कराया। उसने दूसरी शादी भी कर ली। इस वीडियो पर तत्काल संज्ञान ले लिया गया है। चरथावल पुलिस के द्वारा महिला से भी वार्ता की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story