×

Moradabad: 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़, तेजाब डालने की दी धमकी, परिजनों ने लगायी न्याय की गुहार

Moradabad: पीड़िता के मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक स्कूल में कक्षा-11 की छात्रा है। बेटी को स्कूल आते-जाते वक्त अजहर नाम का लड़का बहुत तंग करता है।

Sudhir Goyal
Published on: 5 May 2024 8:53 AM GMT
moradabad news
X

मुरादाबाद में 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़ (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र की 11वीं की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर स्कूल जाना छोड़ दिया। यही नहीं, आरोपी ने चेहरे पर तेजाब डालकर बर्बाद करने की धमकी दी। साथ ही अपने साथियों संग छह दिन पहले आधी रात को घर में घुसकर किशोरी का अपहरण करने की कोशिश भी की। पीड़िता की मां ने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट की। मुरादाबाद के सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चार युवकों के नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। रविवार सुबह पीड़िता की मां नगर कोतवाली और वहां कोतवाल के आगे हाथ जोड़कर न्याय की गुहार लगायी।

पीड़िता के मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक स्कूल में कक्षा-11 की छात्रा है। बेटी को स्कूल आते-जाते वक्त अजहर नाम का लड़का बहुत तंग करता है। आरोपी अजहर गलशहीद थाना क्षेत्र के मुहल्ला लंगड़े की पुलिया का रहने वाला है। अजहर बेटी के छेड़छाड़ और अश्लीलता करता है। छात्रा की फोटो खींचता और वीडियो बनाता है। उसकी इन हरकतों में आरोपी का बहनोई मुदस्सिर भी उसका सहयोग करता है। पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी ने विरोध किया तो आरोपियों ने तेजाब डालने की धमकी दी थी।

आरोपियों से तंग आकर और तेजाब की धमकी से डर से बेटी ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है। परंतु फिर भी आरोपी उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है। बेटी के मोबाइल पर आपत्तिजनक अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने शुरू कर दिया हैं। आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी है। आरोपी ने इंस्टाग्राम पर पीड़िता के नाम से अपना नाम जोड़कर फर्जी आइडी बनाई है। इसमें छात्रा की फोटो लगाई हुई हैं और अन्य लोगों को अश्लील मैसेज भेज कर उसे बदनाम कर रहा है।

पीड़िता की मां ने बताया कि 29 अप्रैल की रात को करीब 1.30 बजे आरोपी ने छात्रा के पास एक किशोर का मोबाइल नंबर भेज कर उससे बात करने को कहा था। मना करने पर आरोपी अजहर ने अपने भाई अमान, बहनोई मुदस्सिर और असद के साथ मिलकर किशोरी को घर से अपहरण करने का प्रयास भी किया था। जब इसका परिजनों ने विरोध किया तो आरोपियों ने बेटी और परिवारीजनों के साथ मारपीट की। शोर मचाने पर आरोपी जन से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऊषा मलिक ने बताया कि पीड़िता द्वारा बताए गए चारों आरोपियों के विरुद्ध नामजद एफआइआर दर्ज की गयी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। जल्द ही उक्त आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story