×

Mirzapur News: INDIA गठबंधन प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, राजेंद्र एस बिंद ने अनुप्रिया पटेल पर बोला हमला

Mirzapur News: INDIA गठबंधन प्रत्याशी राजेंद्र एस बिंद ने कहा कि,"हमारी लड़ाई अनुप्रिया पटेल से है, पिछले 10 साल मिर्जापुर में उन्होंने कोई विकास का काम नहीं किया।

Brijendra Dubey
Published on: 28 April 2024 10:31 AM GMT
Inauguration of election office of INDIA alliance candidate, Rajendra S Bind attacked Anupriya Patel
X

INDIA गठबंधन प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, राजेंद्र एस बिंद ने अनुप्रिया पटेल पर बोला हमला: Photo- Newstrack

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर जनपद में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर समाजवादी पार्टी ने केंद्रीय कार्यालय का शुभारंभ हुआ। सपा प्रत्याशी राजेंद्र एस बिंद तूफानी दौरा कर जनता से आशीर्वाद मांग रहे हैं। INDIA गठबंधन से समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी राजेन्द्र एस बिन्द की उपस्थिति में केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का शुभारंभ बरौधा कचार स्थित भवन में हुआ। जहां पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों व नेताओं तथा समर्थकों की भारी भीड़ इकट्ठा रही। कांग्रेस-आप पार्टी के लोग भी समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर चलने का आश्वासन दिया। इसके साथ भाजपा के मंसूबे को खत्म करने व भारतीय जनता पार्टी को शिकस्त देने की बात कार्यकर्ताओं के बीच में बताया।

राजेन्द्र एस बिन्द ने किया केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

मिर्जापुर में INDIA गठबंधन 79-मीरजापुर के प्रत्याशी राजेन्द्र एस बिन्द ने भरूहना स्थित एक लॉन में केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया जहां INDIA गठबंधन के सभी दल के नेता और कार्यकर्ताओं ने बैठक किया।


राजेंद्र एस बिंद ने केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर बोला हमला

राजेंद्र एस बिंद ने कहा बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को बुलाकर पार्टी का संदेश जनता के बीच पहुंचे, उन्होंने कहाकि," हमारी लड़ाई अनुप्रिया पटेल से है, पिछले 10 साल मिर्जापुर की जनता ने उन्हें सांसद बनाया लेकिन उन्होंने कोई विकास का काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने उद्योग मंत्री होने के बावजूद यहां पर कोई उद्योग लगाने का काम नहीं किया। उनके गठबंधन के साथी 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किए थे लेकिन आज तक युवाओं को कोई रोजगार नहीं मिला।

हम किसानों को न्याय और युवाओं को नौकरी दिलाएंगे- राजेन्द्र एस बिन्द

किसानों की मांग क्यों नहीं पूरी की गई जबकि किसान एमएसपी ही मांग रहे थे इसको लेकर भी अनुप्रिया पटेल ने कुछ नही बोला, हम किसानों को न्याय दिलाएंगे। बेरोजगार युवाओं को नौकरी दिलाने का काम करेंगे। जनपद में जो भी उद्योग बंद है उसे चालू करने का काम करेंगे। यहां की जनता पलायन कर रही है उसे यहीं पर काम दिलाकर पलायन रोकने पर काम करेंगे। सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहाकि "भारतीय जनता पार्टी के नेता झूठ और जुमला बोलते हैं। यह 400 सीट हारने जा रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story