×

Mainpuri News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस का खुलासा

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिन्होंने मिलकर एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या की थी।

Ashraf Ansari
Published on: 16 April 2024 5:29 PM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिसमें एक महिला भी शामिल है। दरअसल बीते माह यानी 22 मार्च 2024 को सर्वेश नाम की एक व्यक्ति का नहर में शव बरामद किया गया था। वही सर्वेश की पत्नी ने अपने पति की हत्या कर उसकी शव को नहर में फेंकने का आरोप लगाया था। पुलिस ने सर्वेश की हत्या में शामिल उसकी पत्नी उसके दोस्त और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार लिया, जिन्होंने मिलकर सर्वेश की हत्या की थी।

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

औंछा थाने की पुलिस और स्वाट टीम ने हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले को लेकर जानकारी दी। उन्होनें बताया कि सर्वेश की हत्या पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में मुख्य आरोपी अनिल, रोहित और सुषमा है जो कि मृतक सर्वेश की पत्नी है। सर्वेश और अनिल एक फैक्ट्री में काम करते थे। यहां सर्वेश अपनी पत्नी को लेकर पहुंच गया और वह अनिल के बराबर में रूम में अपनी पत्नी के साथ रहने लगा। अनिल का सर्वेश की घर पर आना-जाना पहले से ही था। यहां सर्वेश की पत्नी से अनिल का मेलजोल हुआ। फिर दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए।

सर्वेश फैक्ट्री से अपनी पत्नी के साथ घर वापस आ गया लेकिन अनिल ने सर्वेश की पत्नी को सिम कार्ड दिया था जिससे दोनों की बातचीत हो रही थी। फिर बाद में सर्वेश की पत्नी सुषमा और अनिल ने मिलकर यह प्लान बनाया कि सर्वेश की हत्या कर दी जाए। इसमें उसने अपने दोस्त रोहित को भी शामिल किया और तीनों ने मिलकर सर्वेश की हत्या कर दी। जब मामले की जांच पड़ताल की गई तो तीनों के नाम सामने आए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story