×

Mainpuri News: मंत्री नंद गोपाल नंदी का सपा पर हमला, बोले- सपा परिवार को देती है टिकट

Mainpuri News: कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह के लिए वोट मांगने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

Ashraf Ansari
Published on: 28 April 2024 3:19 PM GMT
मंत्री नंद गोपाल नंदी।
X

मंत्री नंद गोपाल नंदी। (Pic: Social Media)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में लोकसभा चुनाव को लेकर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह के लिए वोट मांगने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

समाजवादी पार्टी में है परिवारवाद

मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए भारतीय जनता पार्टी ने योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है। जिनके समर्थन में लगातार एक के बाद एक बड़े नेता जनता से वोट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अगर समाजवादी पार्टी की बात की जाए तो यहां सपा के तरफ से डिंपल यादव को फिर से चुनावी मैदान में उतारा गया है। भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह को हर हाल में जताने के लिए जिताने के बीजेपी के कई बड़े नेता मैदान में उतर गए हैं। यहां योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी पहुंचे। जहां उन्होंने अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगने का काम किया तो वहीं समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज समाजवादी पार्टी परिवारवाद से आगे नहीं बढ़ सकी है। सपा हमेशा से परिवार को टिकट देने का काम करती रही है। इसीलिए जनता अब मन बना चुकी है उन्हें सपा से आजादी चाहिए है।

बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने केंद्र में मौजूद मोदी सरकार और प्रदेश में मौजूद योगी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आज जो आप विकास यहां देख रहे हैं यह विकास भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ही संभव हो पाया है। देश और प्रदेश में हमारी सरकार है इसलिए डबल इंजन के तहत काम तेजी से किया जा रहा है। पिछली सरकार में कोई भी विकास कार्य नहीं होता था लेकिन हमारी सरकार बनी तो विकास कार्य तेजी से होने लगे। हम क्षेत्र की जनता से अपील करते हैं वह अपना वोट हमारे प्रत्याशी जयवीर सिंह को देने का काम करें।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story