×

Mahoba News: सर्राफा व्यापारी को तमंचा दिखाकर लूटा आभूषणों और नगदी से भरा बैग

Mahoba News: सर्राफा व्यापारी से सशस्त्र दो बदमाशों ने सोने चांदी से भरा बैग लूट लिया। पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 28 April 2024 4:43 PM GMT
Mahoba News
X

मामले में छानबीन करती पुलिस। (Pic: Newstrack)

Mahoba News: महोबा जनपद में सरेशाम ऑटो में सवार सर्राफा व्यापारी से सशस्त्र दो बदमाशों ने सोने चांदी से भरा बैग लूट लिया। यही नहीं ऑटो चालक और पीड़ित का मोबाइल भी लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित थाने पहुंचा जहां अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने भी लूट की इस वारदात को लेकर इलाके में नाकेबंदी की मगर बदमाशों एक सुराग नहीं लग पाया है। इस घटना से व्यापारियों में खासा आक्रोश है।

असलहा दिखाकर की गई लूट

दरअसल आपको बता दें कि सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट का मामला कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र का है। बताया जाता है कि रोजाना की तरफ सर्राफा व्यापारी अपनी अपनी दुकान को बंद कर जा रहा था तभी उसके साथ लूट की वारदात घटित हो गई है। कुलपहाड़ निवासी राजेंद्र कुमार सोनी अजनर में सोने चांदी की दुकान किए है। वह प्रतिदिन कुलपहाड़ से अजनर बस या ऑटो से आते जाते हैं। रात में जब पीड़ित राजेंद्र कुमार अजनर से ऑटो में बैठकर कुलपहाड़ आ रहे थे, बेलाताल रोड पर रेलवे अंडर ब्रिज के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने रिवाल्वर दिखाकर ऑटो को जबरन रोक लिया और राजेंद्र कुमार का गहनों व नकदी से भरा बेग तथा मोबाइल छीनकर भाग गए।

पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

घटना से डरा सहमा ऑटो चालक प्रदीप पाटकर व्यापारी के साथ थाने जा पहुंचा। घटना की सूचना पीड़ित द्वारा पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए चारों तरफ से नाकाबंदी छानबीन शुरू कर दी, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। घटना की सूचना पाकर पीड़ित के पारिवारिक लोगों ने भी अपने स्तर पर बदमाशों को ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन कोई सफलता नहीं हो सकी। बाद में घटना की तहरीर पीड़ित राजेन्द्र कुमार द्वारा थाने में दी गई। पीड़ित ने बताया कि अगर बदमाशों को बैग न देते गोली मार देने की संभावना थी। क्योंकि उनके हाथ में रिवाल्वर देखकर चालक भी घबरा गया था। पीड़ित के अनुसार बैग में दो किलो चांदी, 30 ग्राम सोने के बने हुए जेबर और बीस हजार रूपए नगद व मोबाइल भी बेग में रखा था। साथ ही चालक का भी मोबाइल छीनकर ले गए। उन्होंने बताया कि जिस समय लूट की घटना हुई थी, उस समय ऑटो में पीड़ित के अलावा कोई भी सवारी नहीं थी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story