×

Madhurima Sweets: लखनऊ के मधुरिमा स्वीट्स को स्विगी का अवार्ड, भारतीय मिठाइयों में सर्वश्रेष्ठ

Lucknow Madhurima Sweets: मधुरिमा स्वीट्स को स्विगी ने भारतीय मिठाइयों में बेस्ट के अवार्ड से नवाजा है। भारतीय मिठाइयों में ही नहीं थाली में भी मिला बेस्ट अवार्ड।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 28 April 2024 11:33 AM GMT (Updated on: 28 April 2024 11:49 AM GMT)
Swiggys award to Madhurima Sweets of Lucknow, best among Indian sweets
X

लखनऊ के मधुरिमा स्वीट्स को स्विगी का अवार्ड, भारतीय मिठाइयों में सर्वश्रेष्ठ: Photo- Newstrack

Lucknow Madhurima Sweets: यूपी की लखनऊ के जाने माने मधुरिमा स्वीट्स को स्विगी ने सम्मानित किया है। मधुरिमा स्वीट्स को स्विगी ने भारतीय मिठाइयों में बेस्ट के अवार्ड से नवाजा है। वहीं थाली में भी बेस्ट अवार्ड से मधुरिमा स्वीट्स को सम्मानित किया गया है। वहीं स्विगी द्वारा सम्मानित किए जाने पर मधुरिमा स्वीट्स ने कहा कि स्विगी द्वारा भारतीय मिठाइयों में सर्वश्रेष्ठ और थाली में सर्वश्रेष्ठ के रूप में मान्यता मिलने से काफी खुशी है और हम इससे सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह उपलब्धि प्रामाणिक स्वादों को तैयार करने और आनंददायक अनुभवों को प्रस्तुत करने के प्रति हमारे समर्पण का प्रमाण है। हमें अपना पसंदीदा स्वीट डेस्टिनेशन बनाने के लिए धन्यवाद।

Photo- Newstrack

रामलला के लिए तैयार किया था छप्पन भोग

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम आयोजित किया गया था। प्रभु श्रीराम का भोग लखनऊ में तैयार किया गया था। करीब 27 किलो वाले थाल को लखनऊ की मधुरिमा स्वीट्स ने तैयार किया था।

Photo- Newstrack

इसमें ड्राई फ्रूट से निर्मित मिठाई के अलावा सूखी मेवा, नमकीन सहित खोया मिठाई की 56 कटोरियां भोग के लिए तैयार की गई थीं। चांदी के रंग वाले थाल में रखकर प्रभु श्रीराम के लिए यह भोग यहां से अयोध्या भेजा गया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story