×

Kasganj News: ट्रक और बस की भिड़ंत में नौ यात्री घायल, छह की हालत गंभीर

Kasganj News: बस और ट्रक की भिड़ंत में नौ बस यात्री घायल हो गए हैं। 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Ajay Chauhan
Published on: 16 April 2024 4:24 PM GMT
घायलों से बात करती पुलिस।
X

घायलों से बात करती पुलिस। (Pic: Newstrack)

Kasganj News: जनपद कासगंज की सदर कोतवाली क्षेत्र में नदरई के निकट मंगलवार की सुबह ट्रक और रोडवेज की बस में भिड़ंत हो जाने से बस में सवार नौ यात्री घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल छह यात्रियों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और बस को कब्जे में लिया है। जबकि चालक फरार हैं।

कासगंज सिकंदराराऊ मार्ग पर हुआ हादसा

सदर कोतवाली क्षेत्र में कासगंज सिकंदराराऊ मार्ग पर गांव नदरई के निकट ट्रक और रोडवेज की बस में भिड़ंत हो गई। जिसमें बस में सवार नीलम पुत्री रामदास, राजवीर पुत्र रामनाथ निवासीगण कुशालपुर थाना कमालगंज जनपद फर्रुखाबाद, श्वेता पुत्री राजन निवासी नगरिया थाना कमालगंज फर्रुखाबाद, मोहम्मद रिजवान पुत्र अब्दुल रशीद, मोहम्मद इकराम पुत्र चमन मियां निवासीगण इस्माइलपुर रोड थाना कोतवाली कासगंज, तरुण पुत्र राजा राम निवासी बड़ा बाजार अतरौली जिला अलीगढ़, चमन मियां निवासी इस्माइलपुर रोड कासगंज, राजेश निषाद पुत्र सुदर्शन निवासी बावरी थाना बिघसन लखीमपुर खीरी, सूरज पुत्र किशोरी निवासी खनीचा थाना मोतीपुर जनपद बहराइच घायल हुए हैं।

घायलों को भेजा गया अस्पताल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल नीलम, राजवीर, श्वेता, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद इकराम को गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल रेफर किया है। इंस्पेक्टर रामवकील सिंह ने बताया कि ट्रैक और बस को कब्जे में लिया गया है। दोनों वाहनों के चालक फरार हैं। मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर नियमनुसार कार्यवाही की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story