×

Kanpur: अकबरपुर नाम लेने में होती है दिक्कत, इस असहजता को कर दूंगा दूरः CM योगी

Kanpur: सीएम योगी ने पूर्व सरकारों को माफियाओं-अपराधियों का पनाहगार बताते हुए कहा कि हमारी सरकार ने माफियाओं व अपराधियों को उनकी जगह पर पहुंचा दिया है और उत्तर प्रदेश की क़ानून व्यवस्था की मिशाल दूसरे प्रदेश देने लगे है।

Anup Pandey
Published on: 8 May 2024 11:36 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की जनसभा (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विशाल जनसभा अकबरपुर लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह ‘भोले’ के समर्थन में जनपद के पतारा स्टेशन रोड में आयोजित की गयी। जिसमें पचास हजार से ज्यादा समर्थक मौजूद रहे। सीएम का हेलीकाप्टर जैसे ही हेलीपैड में उतरा वैसे ही समर्थकों ने जय श्री राम के उद्धघोष से उनका स्वागत किया। वहीं मौके पर भारी संख्या में पुलिस व पीएसी के साथ ही स्पेशल टीम मौजूद रही।

पंडाल से लेकर हैलीपेड तक गूंजा जय श्री राम

सीएम योगी के आगमन से पूर्व विधायक व सांसद समेत पार्टी के वक्ताओं द्वारा जनता को सम्बोधित किया और जैसे ही सीएम योगी का हेलीकाप्टर जनसभा स्थल के ऊपर मंडराने लगा तो पब्लिक दौड़कर हेलीपैड तक पहुंची और जैसे ही सीएम योगी उतरे वैसे ही जय श्री राम का उद्घोष सभास्थल तक गुंजायमान रहा। सीएम योगी के मंच पर पहुंचते ही उनका स्वागत पुष्पगुच्छ देकर सांसद, विधायक समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओ द्वारा किया गया।

घाटमपुर को जल्द मिलेगी सुगर मिल की सौगात

सीएम योगी ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा की घाटमपुर को जल्द ही सरकार की तरफ से तोहफा मिलेगा यहाँ की बंद पड़ी सुगर मिल को फिर से चालू करने की तैयारी की जा रही है जिसको लेकर टीम रिपोर्ट भी तैयार कर रही है सरकार पावर प्लांट के बाद ये दूसरी सौगात घाटमपुर समेत आस -पास के लोगों को देने जा रही है।

अपराधी व माफियाओं का हुआ खात्मा

सीएम योगी ने पूर्व सरकारों को माफियाओं- अपराधियों का पनाहगार बताते हुए कहा कि हमारी सरकार ने माफियाओं व अपराधियों को उनकी जगह पर पहुंचा दिया है और उत्तर प्रदेश की क़ानून व्यवस्था की मिशाल दूसरे प्रदेश देने लगे है। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने बताया की हमारी सरकार में परिवारवाद व जातिवाद नही है अतीक जैसे माफिया जो पिछले सरकार के आका थे। उनका भी अब नामो-निशान मिट गया है।

वहीं राजू पाल की पत्नी बहन पूजा पाल को भी सरकार ने न्याय दिला दिया है। मंच से पूजा पाल का जिक्र करते हुए सीएम योगी द्वारा ओबीसी वोट को साधा गया है। फिलहाल सीएम योगी की जनसभा मौजूद भीड़ को देखते हुए सांसद प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के सिर पर तीसरी बार ताज सजना तय हो गया है। वहीं सीएम द्वारा आगामी 13 मई को ज्यादा से ज्यादा मतदान करते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए भाजपा के चार सौ पार के सपने को पूरा करने की अपील की गयी है।

अकबरपुर नाम लेने में होती है दिक्कत

सीएम योगी बड़े ही मज़ाकिया अंदाज मे जनसभा मे बोले की मुझे बार -बार अकबरपुर लोकसभा अकबरपुर लोकसभा नाम लेने में असहजता महसूस होती है जल्द ही मै इस असहजता को दूर कर दूंगा ये इशारा सीएम का अकबरपुर के नाम को बदलने के लिए था ये सुनकर जनसभा में मौजूद हजारों समर्थक जय श्री राम का उद्धघोष करने लगे। तकरीबन 45 मिनट तक सीएम योगी जनसभा में मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story