×

Kanpur News: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, स्पीड देख दंग रह गए राहगीर

Kanpur News: जिले के दो थाना क्षेत्रों में रविवार को दो जगह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। पहला हादसा नौबस्ता थाना क्षेत्र तो दुसरा गुजैनी थाना क्षेत्र के हाईवे पर हुआ।

Anup Pandey
Published on: 28 April 2024 9:18 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के दो थाना क्षेत्रों में रविवार को दो जगह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। पहला हादसा नौबस्ता थाना क्षेत्र तो दुसरा गुजैनी थाना क्षेत्र के हाईवे पर हुआ। दोनों जगह कार ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस को सूचना होते ही राहगीरों की मदद से कार को सीधा करवाया और घायलों का निजी उपचार करवा आगे की कार्यवाही की।

गुजैनी थाना क्षेत्र हाईवे पर हादसा

गुजैनी थाना क्षेत्र के परिवार कल्याण अस्पताल हाईवे पर आज एक कार तेज रफ्तार में होने के कारण पलट गई। राहगीरों ने बताया कि कार की स्पीड बहुत ही ज्यादा थी। जो ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में टक्कर लगने के कारण पलट गई। जिससे बीच सड़क कार पलटने पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित हुआ। कार चालक की मदद कर राहगीरों ने कार को किसी तरह सीधा किया और ट्रक चालक को रोक पुलिस कार्रवाई करने के लिए गुजैनी थाना कार स्वामी गया।

दूसरी घटना

आज दोपहर अजय श्रीवास्तव पुत्र स्व इंद्र बहादुर श्रीवास्तव निवासी जानकी पुरम लखनऊ अपने परिवार के साथ अपनी गाड़ी होंडा इमेज से रामादेवी बाईपास जा रहे थे। तभी यशोदा नगर हाईवे पहुंचें ही थे। कि एक ट्रक को ओवरटेक करते समय एक्सीडेंट हो गया।और कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में परिवार होने के कारण शोर मच गया। शोर होते ही अन्य वाहन चालकों ने गाड़ी रोक कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। वहीं सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी वसंत विहार मय फोर्स के साथ पहुंचकर कार को सीधा करा खड़ा कराया। और यातायात सुचारू रूप से चालू कराया गया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

तेज़ रफ्तार में कल गई थी तीन जान

बिधनू थाना क्षेत्र के माधवबाग बाजार के पास तेज रफ्तार डंफर ने ओवर टेक कर रहें कार सवार लोगों को टक्कर मार दी थी। जिसमें महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी। वहीं दो लोग घायल हो गए थे। घटना की सूचना होते ही परिवार में कोहराम मच गया था। घायल ने बताया था कि गाड़ी बुक कर पिता को दिखाने कानपुर आ रहें थे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story