×

Kanpur: भाभी ने देवर संग रची खौफनाक साजिश, पति की हत्या कर हाथ-पैर बांध तालाब में फेंका

Kanpur: खेरसा निवासी 45 वर्षीय दिनेश अवस्थी दो छोटे भाई मनोज और मयानंद के साथ रहते थे। बीते दो वर्ष से मयानंद लखीमपुर स्थित मूलगांव कुडरीरूप सेनारूप गांव में रह रहा था।

Anup Pandey
Published on: 28 April 2024 8:33 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में देवर के साथ मिलकर भाभी ने पति को उतारा मौत के घाट (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: कानपुर जिले के बिधनू खेरसा गांव में भाभी ने देवर संग पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पति के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर शव बगल तालाब में फेंक दिया। वहीं आज तालाब में शव मिलने के बाद आरोपित देवर-भाभी घर से फरार हो गए। पुलिस ने शव बाहर निकालकर जांच पड़ताल शुरू की। जहां जांच में पुलिस को कुछ साक्ष्य मिले। जिसमें मृतक के दरवाजे से खून से सनी रुई के टुकड़े भी पाए गए है।

दिनेश ने किया था प्रेम विवाह

जानकारी के मुताबिक खेरसा निवासी 45 वर्षीय दिनेश अवस्थी दो छोटे भाई मनोज और मयानंद के साथ रहते थे। बीते दो वर्ष से मयानंद लखीमपुर स्थित मूलगांव कुडरीरूप सेनारूप गांव में रह रहा था। एक वर्ष पहले दिनेश लखीमपुर निवासी एक राखी नाम की युवती से प्रेम विवाह करके युवती को अपने साथ ले आया था। एक ही मकान में वह पत्नी राखी और भाई मनोज संग रह रहा था।

तीन दिन से लापता था दिनेश

पड़ोसियों के मुताबिक दिनेश तीन दिन से लापता था। घर में उसकी पत्नी राखी और देवर मनोज ही रह रहे थे। रविवार सुबह मकान बगल स्थित तालाब में एक व्यक्ति का शव देखा गया। जहां पुलिस को सूचना दी गई। जहां पुलिस मौके पर पहुंचीं और ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया। जहां शव निकलते ही उसकी पहचान पड़ोस के मकान दिनेश के रुप में हुई।

मौके पर पहुंचे एसीपी

घटना की जानकारी पर एसीपी घाटमपुर रंजीत कुमार सिंह फोर्स संग मौके पर पहुंचे। वहीं दिनेश के हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे। पेट में चाकू से कई वार किए जाने के घाव थे। इधर शव मिलने के बाद घर से पत्नी राखी और भाई मनोज फरार हो गए। पुलिस ने दिनेश के घर पहुंची तो दरवाजे में ताला पड़ा था। दरवाजे के बाहर खून से सनी रुई के कई टुकड़े पड़े मिले। पुलिस ने फारेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए। शव को तालाब में उतराया देख पत्नी और भाई मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को तालाब से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बिधनू थाना प्रभारी प्रेमचंद्र कनौजिया ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते हत्या हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story