×

Kanpur News: भाभी के साथ देवर ने किया रेप, अब पुलिस हिरासत में

Kanpur News: पीड़िता की बहन ने डायल 112 पर पुलिस को जानकारी दी। पीड़िता को मेडिकल के लिए उर्सला अस्पताल कानपुर भेजा गया।

Anup Pandey
Published on: 16 April 2024 6:39 AM GMT
Kanpur crime
X

Kanpur crime  (फोटो: सोशल मीडिया )

Kanpur News: कानपुर जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र में एक विधवा भाभी के साथ देवर ने रेप कर दिया। वहीं धमकी देकर घर से भाग गया। पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी बहन को दी। बहन ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देवर ने किया भाभी के साथ रेप

पीड़िता ने बताया कि वह कल्यानपुर की रहने वाली है। मेरा विवाह 8 साल पूर्व चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ था। मेरे पति का 1 साल पूर्व बीमारी के चलते निधन हो गया था। मेरा एक 3 साल का पुत्र है। पति के न रहने के बाद ससुराल वाले अक्सर किसी न किसी बात को लेकर ताना मारा करते हैं। कई बार सुसराल वाले मारपीट व हाथापाई करते हैं। मेरा व मेरे बच्चे का भरण-पोषण मेरे मायके वाले करते हैं। पति के न रहने के बाद से आये दिन डिप्रेशन में रहती हूं।

बहन ने दी पुलिस को जानकारी

बीते दिन मेरे घर पर कोई नहीं था। घर के सभी लोग पड़ोस में एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने गये थे। उसी का फायदा उठाकर हमारे देवर जिनका नाम निखिल है। उसने देर रात अकेला पाकर जान से मारने की धमकी देकर मेरे साथ रेप किया। रेप करने के बाद मेरे देवर घर से भाग गए। इसकी जानकारी मैंने अपनी बहन को दी। मेरी बहन ने डायल 112 पर पुलिस को दी। पुलिस को सूचना देने के बाद मैंने अपने परिवारी जन के साथ कल्याणपुर निवास आ गई।

प्रभारी निरीक्षक रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए उर्सला अस्पताल कानपुर भेजा गया। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे अरेस्ट कर लिया है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story