×

Jhansi News: सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

Jhansi News: सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया।

B.K Kushwaha
Published on: 16 April 2024 4:54 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News (Pic: Social Media)

Jhansi News: अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

दो ट्रकों की भिड़त

जालौन जिले के रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम बाबूपुरा निवासी 41 वर्षीय नवाब सिंह पुत्र ज्ञान सिंह कानपुर के जैनपुर से प्लास्टिक पाइप लादकर महाराष्ट्र के जलगांव जा रहा था। जैसे ही वह झाँसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 ढेरी के पास पहुंचा ही था कि तभी सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया। जिससे दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची एट टोल एंबुलेंस के माध्यम से घायल को मोठ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां ट्रामा सेंटर में तैनात ड्यूटी चिकित्सक डॉ देवेंद्र कौशल के मुताबिक एंबुलेंस के माध्यम से एक ट्रक चालक को लाया गया था, जिसे चैकअप के दौरान ट्रक चालक को मृत पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार भांजे की मौत

मध्य प्रदेश के सेंवड़ा निवासी अमित अपनी शादी का कार्ड देने अमगांव अपने मामा के यहां आया था। सोमवार की रात वह अपने मामा अनूप बंशकार के साथ बाइक से अमगांव से मोंठ जा रहा था। जैसे ही बम्हरौली हाइवे कट के पास पहुँचा, तभी पीछे से आ रहे एक अज्ञात बाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक करीब 50 फीट दूर उछलकर गिरी। जिसमें अमित बंशकार की मौके पर ही मौत हो गयी एवं अनूप गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुँची पुलिस घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आयी, जहाँ से हालत गंभीर होने पर झाँसी रिफर किया गया। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। बड़े मामा विजय ने बताया कि अमित की 26 अप्रैल को शादी थी, अमगाव शादी का कार्ड देने आया था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story