×

Jhansi News: भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए देशहित सर्वोपरि: अनुराग शर्मा

Jhansi News: बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित।

B.K Kushwaha
Published on: 23 April 2024 4:03 PM GMT
बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भाजपा नेता।
X

बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भाजपा नेता। (Pic: Newstrack)

Jhansi News: भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्येक लोकसभा सीट पर अपने कार्यकर्ताओं और बूथ अध्यक्षों के साथ सम्मेलनों के माध्यमों से बैठकों सिलसिला बहुत ही तेजी के साथ जारी कर दिया है। पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता आगामी चुनाव के लिए बहुत उत्साहित है और प्रत्येक बूथ अध्यक्ष अपने बूथ को विजय बनाने के लिए संकल्पित है। इसी संदर्भ में आज भारतीय जनता पार्टी ललितपुर द्वारा “बूथ सम्मेलन” का आयोजन किया गया जिसमें भारी से भारी संख्या में बूथ अध्यक्ष, सेक्टर संयोजक ,सेक्टर प्रभारी एवं विभिन्न कार्यकर्ता सम्मिलित हुए ,जिसमे भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा एवं एमएलसी रामतीर्थ सिंघल जी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

देश का भला होने से सबका भला

अनुराग शर्मा ने कहा- भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए देशहित सर्वोपरि है, दल से बड़ा देश है। जब देश का भला होगा, तो सबका भला होगा। जब सबका भला होगा, तो देश आगे बढ़ेगा ,मेरे बूथ अध्यक्ष भाजपा ही नहीं बल्कि देश की समृद्धि के मजबूत सिपाही है, एक बूथ होता है वो अपने आप में एक बहुत बड़ी इकाई है। हमें कभी भी बूथ की इस इकाई को छोटा नहीं समझना चाहिए। हमें अपने बूथ में राजनीतिक कार्यकर्ता से भी ऊपर उठकर, समाज के लिए सुख-दुख के साथी के रूप में अपनी पहचान बनानी चाहिए। चुनाव के विजय की आत्मा बूथ की विजय होने में है। जब तक हम बूथ नहीं जीतेंगे तब तक चुनाव तो हम जीत ही नहीं सकते। इसलिए हर बूथ अध्यक्ष का लक्ष्य अपने पोलिंग बूथ पर विजय प्राप्त करने का होना चाहिए।

जागरुक करने पर जोर

एमएलसी रामतीर्थ सिंघल बोले -एक बूथ कार्यकर्ता के लिए अपने आस-पास के घटनाक्रम के बारे में जागरूक रहना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि वह भाजपा और मोदी का 'चेहरा' है। हमें बूथ स्तर पर उचित और सर्वोत्तम तैयारी सुनिश्चित करनी होगी, ताकि हम प्रत्येक बूथ पर रिकॉर्ड जीत दर्ज कर सकें,जो हमारे उत्तर प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ता जानते हैं, उसे राजनीति के बड़े-बड़े दिग्गज भी भांप नहीं पाते। लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव, हर चुनाव में कार्यकर्ताओं की मेहनत से नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर मुझे तो प्रसन्नता होती है, लेकिन बाकी पार्टियों के नेता तो आपका ये जोश देखकर पहले ही ठंडे पड़ जाते हैं। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जो लोग पहले से ही भारतीय जनता पार्टी के समर्थक और मतदाता हैं, उन्हें प्रचारक बनना चाहिए। हमें एकता और ऊर्जा के साथ काम करना चाहिए। प्रचारकों के समर्पित प्रयास निश्चित रूप से अद्भुत परिणाम दे सकते हैं।

इनकी रही उपस्थिति

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष राजकुमार जैन, जिला प्रभारी सुरेश अवस्थी, राज्य मंत्री मनोहर लाल पंत ,लोकसभा प्रभारी नागेंद्र गुप्ता, जिला पंचायत अध्यक्ष कैलाश नारायण निरंजन, प्रदीप चौबे, गंधर्व सिंह लोधी, जयदेव पुरोहित ,कुलदीप ,मुन्नालाल जैन, रमेश लोधी ,जगदीश लोधी सहित जिले के अन्य वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी ,विधानसभा संयोजक/प्रभारी, मण्डल अध्यक्ष/प्रभारी, सेक्टर संयोजक बूथ अध्यक्ष एवं पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story