×

Jaunpur News: पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर की गोली मारकर हत्या

Jaunpur News: पूर्व सांसद और बाहुबली नेता धनंजय सिंह के गनर की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 16 April 2024 4:44 PM GMT
मौके पर पहुंचे अधिकारी।
X

मौके पर पहुंचे अधिकारी। (Pic: Newstrack)

Jaunpur News: जनपद में थाने सिकरारा क्षेत्र स्थित रीठी गांव में आज 16 अप्रैल की रात लगभग 8.30 बजे के आसपास पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर अनीस खान को बेख़ौफ बदमाशो ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है इस हत्याकांड की घटना से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। घटना की खबर मिलते ही जिले के आला अधिकरियों सहित बड़ी तादाद में पुलिस बल पहुंच कर छानबीन शुरू कर दिया है।

गांव में विवाद के चलते हुई हत्या

मिली खबर के अनुसार पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर अनीस खान का गांव में ही कुछ लोगो से विवाद हो गया था रात लगभग 08 बजे के आसपास रीठी गांव में पुलिसिया कार्यवाई से बेख़ौफ दबंग बदमाशो ने अनीस को लक्ष्य कर गोलियां मारकर फरार हो गए घटना पर गोली की आवाज सुन कर ग्रामीण जन मौके पर पहुंचे पुलिस को सूचित किया। मौके पर गयी पुलिस ने तत्काल अनीस को जिला अस्पताल भिजवाया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है।

मौके पर आला अधिकारी मौजूद

अनीस के मौत की खबर वायरल होते ही रीठी गांव में जहां पुलिस बल का पहरा लगा दिया गया है वहीं पर आला अधिकारी घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक कानून व्यवस्था बनाये रखने में लगे रहे। घटना के सन्दर्भ मे सीओ सदर ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंच कर ला एण्ड आर्डर बनाये रखने में जुटा है हत्या के कारण को पता लगाया जा रहा है शव का पोस्टमार्टम कराते परिवार जनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story