×

Hardoi News: चोरियों का खुलासा करने में पुलिस नाकाम! लोग खुद कर रहे घरों की रक्षा

Hardoi News: हरदोई (Hardoi) जनपद के मल्लावां (Mallawan) में बीते दो महीने में 12 चोरियों से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अब तक चोरियों का खुलासा करने में पूरी तरह से नाकाम है।

Pulkit Sharma
Published on: 15 April 2024 8:09 AM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News (Pic: Social Media)

Hardoi News: हरदोई चोरों के लिए सबसे सुरक्षित जनपद बन चुका है। हरदोई में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के बाद भी पुलिस (Hardoi Police) अब तक चोरों को पकड़ने में पूरी तरह से असफल है। चोर पुलिस की पकड़ से कोसों दूर है जबकि चोर आए दिन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। चोर एक दिन में दो से तीन घरों में घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं। पुलिस लगातार चोरों की गिरफ्तारी की बात तो कह रही है, लेकिन अब तक पुलिस (Police) द्वारा चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल नहीं कर पाई है।

शहर से लेकर गांव कस्बों तक चोरों का आतंक बना हुआ है। हरदोई जनपद के मल्लावां जो कि उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (DCM Brajesh Pathak) का क्षेत्र है। वहां लगातार हुई चोरियों के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। लोग अब पुलिस के भरोसे नहीं हैं खुद रात-रात भर जाग कर अपने अपने घरों की रखवाली कर रहे हैं।

एक हफ़्ते में हुई चार चोरियां

हरदोई (Hardoi) जनपद के मल्लावां (Mallawan) में बीते दो महीने में 12 चोरियों से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अब तक चोरियों का खुलासा करने में पूरी तरह से नाकाम है। मल्लावां कोतवाली पुलिस पर कई सवालिया निशान भी खड़े हो गए हैं। मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में एक हफ्ते में चार चोरियों से हड़कंप मचा हुआ है। चोर यहां से लाखों रुपए के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए हैं। मल्लावां के ही पुरबावां, तेंदुआ, बाँसा, बरौहा, हरपुरा गांव में चोरियों के बाद लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। लोग पुलिस की कार्यशाली को लेकर काफी नाराज हैं।

मल्लावां (Mallawan) कस्बे से लेकर गांव में अब लोग पुलिस के भरोसे नहीं बल्कि स्वयं रात-रात भर जाकर अपने-अपने घरों की सुरक्षा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस निष्क्रिय हो चुकी है। मल्लावां कस्बे के लोग अब फेरी वाले को संदिग्ध मानकर उन पर नजर रख रहे हैं। उन्हें गांव में आने नहीं दे रहे हैं। ग्रामीण फेरी वालों से पूछताछ के बाद ही उन्हें गांव में प्रवेश के अनुमति दे रहे हैं। क्षेत्राधिकारी मल्लावां सुशील शर्मा ने बताया की चोरियों के खुलासे के लिए टीमें गठित की गई है। ग्राम सुरक्षा समिति को भी सक्रिय किया गया है जल्द ही घटनाओं का खुलासा किया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story