×

Hapur News: 'अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है' पुलिस नें तीनों दबंगो को सिखाया सबक

Hapur News: पीड़ित कमल सैनी की तहरीर पर देवलोक कालोनी निवासी प्रेम, अभिषेक, सौरभ को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 18 April 2024 7:49 AM GMT
Hapur News
X
रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करते दबंग (Pic: Social Media)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के माल रोड के नाम से फेमस फ्री गंज रोड पर स्थित कमल डोसा रेस्टोरेंट संचालक व कर्मचारियों के साथ मारपीट व पिस्टल ताने के मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद सहित एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस नें मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस नें आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल को बरामद किया है।

पीड़ित की जुबानी तहरीर की कहानी

पीड़ित कमल सैनी की तहरीर पर देवलोक कालोनी निवासी प्रेम, अभिषेक, सौरभ को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित कमल सैनी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उनका फ्री गंज रोड पर रेस्टोरेंट हैं। बुधवार की रात 10:30 बजे आरोपी प्रेम अपने तीन अन्य साथियो के साथ खाना खाने के लिए आया था। आरोपियों नें रेस्टोरेंट कर्मचारी को आर्डर देकर डोसा मंगाया। आरोपियों द्वारा डोसे की चटनी को लेकर कर्मचारी से गाली गलौज शुरू कर दी। ज़ब रेस्टोरेंट संचालक नें इसका विरोध किया तो आरोपियों नें दुकान के बाहर रखी मेज, कुर्सी को उठाकर गल्ले पर बैठे कर्मचारी व अन्य स्टॉफ पर फेंकने लगे। तभी उनमे से एक आरोपी अभिषेक नें अपनी जेब से पिस्टल निकाल कर फायरिग करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। फायरिंग का शोर सुनकर आस-पास के दुकानदार व राहगीर एकत्र हो गए। भीड़ को बढ़ता देख तीनों आरोपी भागने लगे। भीड़ को नजदीक आता देख दो आरोपी गिरने से घायल हो गए। जिन्हे पुलिस नें गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस नें आरोपियों पढ़ाया क़ानून का पाठ

नगर कोतवाली प्रभारी नींरज कुमार नें बताया की रेस्टोरेंट संचालक की तहरीर पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस नें तीन आरोपियों को मौके से दबोच लिया था। जिनके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जा रही है क्षेत्र में गुंडागर्दी करने वालों को बक्सा नहीं जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story