×

Hapur News: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ गौकश, बुलंदशहर का रहने वाला है बदमाश

Hapur News: पिलखुवा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश घायल होने के बाद गिरफ्तार हुआ जबकि उसका एक साथी फरार हो गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 April 2024 4:49 PM GMT
Gaukash injured in police encounter, the miscreant is a resident of Bulandshahr
X

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ गौकश, बुलंदशहर का रहने वाला है बदमाश: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा में कुछ दिन पहले एक गौकशी की घटना हुई थी, जिसमें पुलिस वांछित आरोपियों की तलाश कर रही थी। शनिवार की रात थाना पिलखुवा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश घायल होने के बाद गिरफ्तार हुआ जबकि उसका एक साथी फरार हो गया।

मुठभेड़ की कहानी, पुलिस की जुबानी

पुलिस ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि दतैडी गांव वाली रोड से दो गौकशी करने वाले बदमाश गौकशी करने की फिराक में घूम रहे हैं।मुखबिर की सूचना को सटीक मानते हुए पुलिस नें आर-के इंजनियरिंग कॉलेज के पास चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। चेकिंग के दौरान थोडी देर बाद एक बाईक जिस पर दो व्यक्ति बैठे थे बहुत ही तेजी से आते हुए दिखाई दिये। पुलिस नें बाईक पर आने वाले व्यक्तियों को टार्च की रोशनी से रुकने का इशारा किया परन्तु नहीं रुके और तेजी से परतापुर पैट्रोल पम्प की तरफ को भागने लगे।

बाईक सवार दोनों व्यक्ति आरके इंजनियरिंग कालेज के पीछे की तरफ से परतापुर जाने वाले खडंजे पर मुड़ गये लेकिन भागने की स्थिति ना देखकर कालेज के पीछे खाली मैदान में बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसी बीच उनकी बाईक गिर गयी और दोनों बदमाश भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशो पर फायर किया। जो एक बदमाश को जाकर लगी। जिसे पुलिस नें घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। वही बाईक सवार दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस नें घायल बदमाश को उपचार हेतु सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

पिलखुवा सीओ जितेंद्र शर्मा नें बताया कि, देर रात पुलिस नें मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में बदमाश नें अपना नाम सलमान पुत्र सलीम निवासी वार्ड न 22 थाना गुलावठी जनपद बुलंदशहर बताया है। घायल बदमाश पर जनपद हापुड़, बुलंदशहर में चोरी, लूट, अवैध हथियार सहित आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है।फरार बदमाश के लिए दबिश दी जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story