×

Hapur News: साली को गाली-गलौच का विरोध करने पड़ा महंगा, जीजा ने चलाई गोली, हालत गंभीर

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 25 April 2024 8:49 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव गोहरा आलमगीरपुर में गाली गलौज का विरोध करने पर जीजा ने साली पर अवैध हथियार से फायर झोंक दिया। पैर में गोली लगने से साली गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी जीजा हत्या की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की जुबानी गोली चलने की कहानी

दरअसल, थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव गोहरा आलमगीरपुर निवासी रितिक नागर ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसका जीजा अंकुश गुर्जर निवासी ब्रह्मपुरी मेरठ अपनी साली के घर ग्राम गोहरा आलमगीरपुर आया था। जीजा अंकुश नें दरवाजे की कुंडी बजाने लगा, तब उसकी माता राजवीरी ने गेट का दरवाजा खोल दिया। अंकुश ने कहा कि उसे अमित से अपना फोन लेना है, तभी मेरी बहन ज्योति व भाई अमित भी आ गया। अंकुश ने अमित के साथ गाली गलौच करना शुरू कर दी। पीड़ित की बहन ज्योति ने ज़ब गाली गलौच करने को मना किया तो अंकुश ने उसकी बहन ज्योति पर जान से मारने की नीयत से दो फायर झोंक दिए। जिसमें एक गोली उसकी बहन के दाहिने पैर में लग गई। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी बब्लू सिंह, नेमपाल, मीनू भी आ गई। लोगों को देखकर आरोपी जीजा जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया। घायल को उपचार हेतु मेरठ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसका उपचार डॉक्टरो की टीम द्वारा किया जा रहा है।

पुलिस के जिम्मेदारो नें कार्यवाही का दिया भरोसा

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई हैं। टीम को लगाकर जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story