×

Gorakhpur News: सुसाइट नोट पर लिखा जय श्रीराम, पत्नी से जताई इच्छा, बेटे को...

Gorakhpur News: रेलवे में कार्यरत टीटीई ने रविवार की सुबह फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली। शव के साथ में सुसाइड लेटर भी मिला है।

Purnima Srivastava
Published on: 28 April 2024 1:25 PM GMT
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Pic: Social Media)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के शाहपुर में रेलवे में कार्यरत टीटीई ने रविवार की सुबह फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली। लेकिन पत्नी को संबोधित सुसाइट नोट के शब्द मौत की गुत्थी को उलझा रहे हैं। रेलकर्मी ने सुसाइट नोट के अंत में जय श्रीराम और जय महाकाल लिखा है। इसके साथ ही पत्नी से इच्छा जताई में बेटे को अनुकंपा पर नौकरी मिलेगी तो उसे टीटीई की नौकरी मत करने देना। उसे किसी कार्यालय में नौकरी करने देना।

मफलर से लटका मिला शव

शाहपुर इलाके के विष्णु मंदिर स्थित विष्णु पुरम कॉलोनी निवासी रविंद्र कुमार शर्मा (55) रविवार की सुबह कमरे में मफलर का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। काफी देर तक दरवाजा बंद रहने से परिजन दरवाजा खुलवाने का पहुंचे लेकिन काफी प्रयास के बाद दरवाजा नहीं खुला। दरवाजा नहीं खुला तो अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोला तो रेलकर्मी की शव मफलर के सहारे फंदे लटक रहा था। लोगों ने बताया कि कई महीने से ड्यूटी भी ठीक से नहीं करते थे। पुलिस ने कमरे से एक सुसाइट नोट भी बरामद किया है। उसपर लिखे शब्द अजीबोगरीब है। रविन्द्र पत्नी को संबोधित पत्र में लिखा है कि बेटे को टीटीई की नौकरी नहीं करने देना। इसका मतलब क्या यह है कि उसकी विभाग में नौकरी को लेकर अधिकारियों या फिर साथियों से कोई अनबन थी?

मकान किराये पर मत देना

पत्नी गीता को संबोधित पत्र में टीटीई ने लिखा है कि गोरखपुर का मकान कभी किराये पर मत देना। खुद उससे रहना। मेरा पुराना कपड़ा गरीबों को दान कर देना। आलमारी से जो भी कपड़ा है वह मेरे बाक्स मे रख देना। पित्रपक्ष में बाक्स खोल देना। बाद में उसे बंद कर देना। तुम्हे पेंशन मिलेगी उसी से गुजारा करना। बाकी तुम समझदार हो।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story