×

Gorakhpur News: मोदी की गारंटी वाली लहर में इंडी गठबंधन का होगा सूपड़ा साफ, बोले राजेंद्र भंडारी

Gorakhpur News: राजेंद्र भंडारी ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने दस साल के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग के उत्थान हेतु कार्य योजना बनाई है और लोग लाभान्वित भी हुए हैं।

Purnima Srivastava
Published on: 28 April 2024 1:07 PM GMT
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Pic:Newstrack) 

Gorakhpur News: दो चरण का चुनाव खत्म होने के बाद भाजपा का जोर पूर्वांचल में दिखने लगा है। रविवार को भाजपा के झुग्गी झोपड़ी संपर्क अभियान के लोकसभा संयोजक, सह संयोजक और क्षेत्रीय टोली की बैठक गोरखपुर के क्षेत्रीय कार्यालय पर संपन्न हुई। जिसमें अभियान के सह प्रभारी राजेन्द्र भंडारी ने कहा कि मोदी की गारंटी वाली लहर में इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

लोकसभा चुनाव की तैयारी की दृष्टि से आहूत इस बैठक को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए झुग्गी झोपड़ी संपर्क अभियान के राष्ट्रीय सह प्रभारी राजेंद्र भंडारी ने पार्टी पदाधिकारियों के प्रवास पर जोर दिया। बताया कि पिछले 7 अप्रैल से झुग्गी झोपड़ी में संपर्क का देश अभियान चल रहा है। इस दौरान विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से मिलकर केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनाने के लिए अपील की जा रही है।

उन्होनें कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने दस साल के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग के उत्थान हेतु कार्य योजना बनाई है और लोग लाभान्वित भी हुए हैं। इसलिए 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी की गारंटी की लहर चल रही है। ऐसे में इंडी गठबंधन के दलों का सूपड़ा साफ़ होना तय है। बैठक में स्वागत भाषण एवम प्रस्तावना पूर्व महानगर अध्यक्ष व अभियान के संयोजक राहुल श्रीवास्तव ने रखी। इस मौके पर संदीप मद्धेशिया, संदीप त्रिपाठी, पार्षद राधेश्याम रावत, मयंक त्रिपाठी, दीपक कुमार, महेश दुबे, राजेश सिंह, इंद्र देव प्रसाद, ओमप्रकाश पांडेय, कपिलदेव प्रसाद, बाबू राम राव, दिनेश गुप्ता प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

चौरीचौरा में 12 मई को होगा युवा सम्मेलन

बांसगांव लोकसभा क्षेत्र के चौरीचौरा विधानसभा में आगामी अभियान एवं चुनाव कार्यक्रम के निमित्त युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय मंत्री लोकसभा के प्रवासी अंबिकेश धर दुबे ने कहा कि चौरीचौरा युवाओं की क्रांतिकारी भूमि है, लोकसभा के लोग सदैव राष्ट्र के प्रति समर्पित रहते हैं। निश्चित ही 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी। दूबे ने कहा कि डुमरी खुर्द में 12 मई को युवा सम्मेलन होगा। प्रत्येक मंडलों में युवाओं द्वारा बाइक रैली का आयोजन किया जाएगा।

इस अवसर पर विधानसभा संयोजक भाजपा जिला मंत्री ओमप्रकाश द्विवेदी ने भी संबोधित किया। कहा, युवाओं के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव को चौरीचौरा विधानसभा में सबसे अधिक मतों से जीतेंगे। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुनील पासवान, भाजपा मंडल अध्यक्ष योगेंद्र जायसवाल, युवा मोर्चा जिला महामंत्री अमित पांडे आदि उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story