×

CM Yogi News: यूपी ही नहीं सीएम योगी की देश में है गजब की लोकप्रियता

CM Yogi News: गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री को देखते ही सैकड़ो की संख्या में महाराष्ट्र से आए श्रद्धालुओं ने जय श्री राम के नारे लगाए। मुख्यमंत्री ने सभी का हालचाल लिया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 10 May 2024 4:33 AM GMT
Maharashtra Devotees to meet CM Yogi
X

Maharashtra Devotees to meet CM Yogi   (photo: social media )

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की केवल यूपी ही नहीं बल्कि पूरे देश में काफी लोकप्रियता हैं। लोकसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की यह लोकप्रियता ही है कि उन्हें पूरे देश भर में बीजेपी के प्रत्याशी अपने यहां चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित करते है। सीएम योगी इस समय अपने गृह जनपद में हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में महाराष्ट्र से आए श्रद्धालुओं ने सीएम योगी से मुलाकात की। सीएम योगी ने भी उनका हाथ जोड़कर अभिवादन किया। गोरखनाथ मंदिर में प्रातः भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री को देखते ही सैकड़ो की संख्या में महाराष्ट्र से आए श्रद्धालुओं ने जय श्री राम के नारे लगाए। मुख्यमंत्री ने सभी का हालचाल लिया। इस दौरान कई श्रद्धालु सीएम योगी को दंडवत प्रणाम भी करते देखे गए।

पीएम मोदी के बाद सबसे अधिक डिमांड सीएम योगी की

2024 के लोकसभा चुनाव में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कश्मीर से लेकर कन्या कुमार तक डिमांड है। सीएम योगी लगभग कई राज्यों में भाजपा और एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर चुके हैं और कर रहे हैं। बीजेपी में पीएम मोदी के बाद सबसे अधिक डिमांड सीएम योगी की बताई जाती है।

हिंदुत्व की छवि, फायरब्रांड नेता

सीएम योगी की छवि एक कट्टर हिंदुत्व की भी है। फायरब्रांड नेता के तौर पर भी उनकी छवी हैं। वे अपने भाषण में धारा प्रवाह विरोधियों पर निशाना साधने में माहिर हैं। चुनावी माहौल को पलटने की उनमें कला है। यूपी में अपने कार्यों के चलते सीएम योगी ने केवल यूपी बल्कि पूरे देश में चर्चित हैं। यूपी में कानून-व्यवस्था हो या अपराधियों पर लगाम लगाना यह योगी बखूबी जानते हैं। उनके साशन की आम जन में भी काफी चर्चा होती है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story