×

Lok Sabha Election 2024: टिकट को लेकर चल रहे सस्पेंस के बीच बृज भूषण ने किया ये बड़ा दावा

Kaiserganj Lok Sabha Seat: चर्चा का विषय बनी कैसरगंज लोकसभा सीट पर उम्मीदवार के बारे में मौजूदा सांसद बृजभूषण सिंह ने बड़ा दावा किया है।

Sidheshwar Nath Pandey
Published on: 23 April 2024 5:03 PM GMT (Updated on: 23 April 2024 5:31 PM GMT)
बृजभूषण सिंह।
X

बृजभूषण सिंह। (Pic: Social Media)

Gonda News: पांचवे चरण में होने वाली कैसरगंज सीट पर वोटिंग के लिए भाजपा ने अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। गोंडा की कैसरगंज लोकसभा सीट राजनीतिक चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इस बीच कैसरगंज से सांसद और बाहुबली नेता बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा दावा किया है। करनैलगंज में चुनाव प्रबंधन की बैठक के दौरान जनता को संबोधित किया। इस दौरान कैसरगंज सांसद ने कहा कि कैसरगंज सीट से मेरी जीत पक्की है। टिकट मिलने पर उन्होंने अपना दावा ठोकते हुए कहा कि पार्टी 27 से 29 अप्रैल के बीच टिकट की घोषणा करेगी। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी को कोई संशय होता तो एक महीने पहले ही टिकट फाइनल कर देती।

उम्मीदवारी को लेकर कई तरह की चर्चा

बृजभूषण सिंह कुश्ती संघ के अध्यक्ष थे। इस दौरान उनपर ओलंपिक पदक विजेता महिला खिलाड़ीयों ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद माना जा रहा है कि पार्टी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सीटों पर नुकसान हो सकता है। इसलिए पार्टी ने बृजभूषण का टिकट फाइनल नहीं किया है। इस सीट पर 20 मई को चुनाव होना है इसलिए भी पार्टी ने अब तक उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। माना जा रहा है कि पार्टी तीसरे चरण के चुनाव के बाद ही पार्टी उम्मीदवार का ऐलान करेगी। चर्चा यह भी है कि भाजपा बृजभूषण सिंह की पत्नी को चुनावी मैदान में उतार सकती है। हालांकि, इन सभी चर्चाओं पर बृजभूषण सिंह के बयान ने विराम लगा दिया है।

पत्रकारों पर भड़के सांसद

आज एक कार्यक्रम के दौरान बृजभूषण सिंह ने पत्रकारों से बात की। इस दौरान टिकट मिलने के सवाल पर सांसद भड़क गए। उन्होंने टिकट में देरी का ठीकरा मीडिया पर फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि मेरी टिकट में देरी का कारण मीडिया है। सांसद ने कहा कि पार्टी मुझसे बड़ी है। मेरे टिकट के पीछे कोई रणनीति भी हो सकती है। पत्रकारों को जावब में उन्होंने कहा कि मीडिया को मेरे टिकट की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।
Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story